Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

बड़कोट में पानी की समस्या लेकर मंत्री के पास पहुंचे लोग, नहीं हुई मुलाकात, भड़क गये नगर वासी

बड़कोट में पानी की मांग बढ़ती जा रही है, पम्पिंग पेयजल योजना की स्वीकृति की मांग थमने का नाम नही ले रही है। यमुनोत्री धाम के दर्शन को पहुंचे शहरी विकास मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल का वापसी के समय नगरवासी बड़कोट बाजार में ज्ञापन देने का इंतजार कर रहे थे।

बड़कोट में पानी की समस्या लेकर मंत्री के पास पहुंचे लोग, नहीं हुई मुलाकात, भड़क गये नगर वासी

उनको निराशा हाथ लगी, प्रभारी मंत्री राजगढ़ी मार्ग से नौगाँव लाखामण्डल निकल गए जिससे आक्रोशित नगरवासियों ने यमुनोत्री राष्ट्रीय राज मार्ग के मुख्य चौराहे पर सांकेतिक चक्काजाम कर सरकार से पेयजल पम्पिंग योजना की जल्द धनराशि स्वीकृति की मांग की है।

सरकार के खिलाफ की नारेबाजी

नगर वासियो ने जाम के दौरान बड़कोट को पानी दो और पेयजल पम्पिंग योजना के लिए धनराशि स्वीकृत करो के नारे लगाकर प्रदर्शन किया। बताते चले कि नगरवासी 6 जून से तहसील परिसर में क्रमिक धरने पर बैठे हुए है।नगर पालिका से जुड़े लोग भीषण पेयजल संकट से लम्बे समय से जूझ रहे है।

मंत्री के न मिलने पर भड़के लोग

सोमवार को शहरी विकास मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल के माध्यम से आंदोलनकारी मुख्यमंत्री को ज्ञापन देकर जल्द कार्यवाही की उम्मीद में चार घण्टे तक मुख्य चौराहा पर इंतजार करते रहे लेकिन मंत्री राजगढ़ी,गडोली मोटर मार्ग से नौगाँव चले गए जिसके बाद आंदोलनकारी आक्रोशित होकर सड़क पर बैठ गए और सांकेतिक जाम लगाकर सरकार से जल्द पेयजल पम्पिंग योजना के लिए धनराशि स्वीकृति की मांग की।