Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

जम्मू-कश्मीर के आतंकी हमले में राजस्थान के श्रद्धालुओं की गई जान, सीएम भजनलाल शर्मा ने जताया दुख

जम्मू-कश्मीर के रियासी जिले में हुए कायरतापूर्ण आतंकी हमले में तीर्थ यात्रियों को निशाना बनाया गया।

जम्मू-कश्मीर के आतंकी हमले में राजस्थान के श्रद्धालुओं की गई जान, सीएम भजनलाल शर्मा ने जताया दुख

जम्मू-कश्मीर के रियासी जिले में हुए कायरतापूर्ण आतंकी हमले में तीर्थ यात्रियों को निशाना बनाया गया, दरअसल यात्रियों को ले जा रही बस पर रविवार शाम आतंकवादियों ने हमला कर दिया। इस हमले में जान गंवाने वालों में से 4 श्रद्धालु राजस्थान के जयपुर जिले के रहने वाले थे। हमले में 8 लोग गंभीर रूप से घायल बताये जा रहे हैं। घायल सभीयात्रि उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले के रहने वाले बताये गये हैं। घायलों का इलाज कटरा और जम्मू के अस्पतालों में किया जा रहा है। आतंकी हमले में अपनी जान गंवाने वाले श्रद्धालुओं के शवों को जयपुर वापस लाया जा रहा है। राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने इस घटना पर गहरादुख प्रकट किया है। 

मृतकों के परिवार के साथ सरकार खड़ी है-सीएम

सीएम भजनलाल ने सोशल मीडिया मंच एक्स पर पोस्ट कर लिखा किजम्मू में हुए आतंकी हमले में मारे गए 4 लोग जयपुर के हैं, यह जानकार उन्हें बेहद दुख हुआ। साथ ही उन्होंने कहा कि सभी शवों को जयपुर लाने के निर्देश दे दिए गए हैं। इस कठिन समय में हमले में जान गंवाने वाले परिजनों के साथ उनकी सरकार पूरी प्रतिबद्धता के साथ खड़ी है। 

CM ने एक्स पर क्या लिखा ?

सीएम भजनलाल शर्मा ने लिखा, जम्मू-कश्मीर में तीर्थयात्रियों की बस पर हुए कायरतापूर्ण हमले में जयपुर जिले निवासी चार नागरिकों की मृत्यु का समाचार दुःखद है। राजस्थान सरकार के उच्च अधिकारियों को शीघ्र ही जम्मू कश्मीर के अधिकारियों व स्थानीय प्रशासन से समन्वय स्थापित कर पार्थिव शरीर दिवंगतों के परिजनों तक पहुंचाने हेतु निर्देश दिए गए हैं। प्रभु श्री राम दिवंगत आत्माओं को शांति तथा घायलों को शीघ्र स्वास्थ्य लाभ प्रदान करें।इस कठिन समय में हमले में प्रभावितों के साथ हमारी सरकार पूरी प्रतिबद्धता के साथ खड़ी है।

पूर्व सीएम अशोक गहलोत ने क्या लिखा ?

आतंकी हमले पर राजस्थान के पूर्व सीएम अशोक गहलोत ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लिखा कि जयपुर के चार श्रद्धालुओं के आतंकी हमले में मारे जाने की दुखद सूचना मिली। इसके साथ ही पूर्व सीएम ने लिखा कि, मृतकों के आत्मा की शांति और पीड़ित परिवार के परिजनों को दुख सहने की क्षमता मिले। साथ ही उन्होंने कहा कि वह आशा करते हैं कि राजस्थान सरकार मृतकों के परिजनों को हर संभव सहायता उपलब्ध कराएगी।