Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

19 साल की युवती का अश्लील वीडियो बनाकर किया दुराचार, वीडियो वायरल करने की दे रहे धमकी

रायसिंहनगर। जिले के कस्बे नंबर 16 की रहने वाली 19 वर्षीय युवती का अश्लील वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी दे कर एक युवक ने उसके साथ दुराचार किया. मामले में युवक के अलावा तीन लोगों को आरोपी बनाया गया है.  

19 साल की युवती का अश्लील वीडियो बनाकर किया दुराचार, वीडियो वायरल करने की दे रहे धमकी

जिले के कस्बे नंबर 16 की रहने वाली 19 वर्षीय युवती का अश्लील वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी दे कर एक युवक ने उसके साथ दुराचार किया. मामले में युवक के अलावा तीन लोगों को आरोपी बनाया गया है.  

 

कस्बे के वार्ड नंबर 16 की रहने वाली एक 19 वर्षीय युवती ने एक युवक पर उसका अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी देकर दुराचार करने का आरोप लगाया है‌. वहीं इस मामले में एक महिला व दो पुरुषों पर आरोपी का सहयोग करने का भी आरोप है.

युवती ने पुलिस में दर्ज करवाई रिपोर्ट में बताया कि आरोपी मूलतः उत्तर प्रदेश में फर्रुखाबाद के मीरपुर का रहने वाला है. पीड़िता ने बताया कि आरोपी उसे बेहोश कर पंजाब के लुधियाना में ले गया. जहां उसने करीब डेढ़ महीना तक उसे को बंधक बनाकर रखा. इस दौरान उसने पीड़िता से मारपीट कर दुराचार भी किया.

4 मई को  वह मौका पाकर वहां से निकल आई और पुलिस में आरोपियों के विरुद्ध मामला दर्ज कराया है. मामले की जांच डीएसपी अनु बिश्नोई कर रही है.