Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

Alwar News: कलेजे के टुकड़े को लेकर दो पक्षों में हुई कहासुनी, जमकर चले लाठी-डंडे, जांच में सामने आई ये बड़ी वजह

Alwar News: जिले के उद्योग नगर थाना क्षेत्र में बेटे को लेकर दो पक्षों के बीच जमकर लाठी डंडे चले. जिसमें एक युवके के सिर पर गंभीर चोट आ गई. झगड़े का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Alwar News: कलेजे के टुकड़े को लेकर दो पक्षों में हुई कहासुनी, जमकर चले लाठी-डंडे, जांच में सामने आई ये बड़ी वजह

सोशल मीडिया में एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें दो पक्षों के बीच जमकर लाठी डंडे चल रहे है. वीडियो राजस्थान के अलवर जिले के उद्योग नगर थाना क्षेत्र के पहाड़ गांव का बताया जा रहा है. जहां आपसी कहासुनी को लेकर दो पक्षों के विवाद हो गया और देखते ही देखते विवाद हाथापाई में बदल गया. जिसमें एक युवक के सिर पर गंभीर चोट आ गई. जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने मामले का संज्ञान लेते हुए जांच शुरू कर दी है. 

बेटे को लेकर हुई थी कहासुनी  

पीड़ित छोटू सैनी ने बताया कि उसका बेटा अमित गांव से रोजाना पॉलिटेक्निक कॉलेज में पढ़ने के लिए जाता है. वह गुरुवार दोपहर एक बजे नेहरू गार्डन में बैठा हुआ था. तभी गांव के रहने वाले युवक विश्राम ने अमित को नेहरू गार्डन में बैठे हुए देख लिया. जिसके बाद विश्राम ने गांव में जाकर उसके परिवार और गांव वालों से कहा कि अमित अलवर पढ़ाई नहीं करने जाता. बल्कि नेहरु गार्डन में बैठकर अय्याशी करता है. इस बात का विरोध करते हुए अमित के घरवालों ने कहा कि तू बेटे को क्यों बदनाम कर रहा है. इस बात को लेकर अमित और विश्राम के परिवार वालों का झगड़ा हो गया. जिस पर विश्राम और उसके घर वालों डंडे लेकर अमित के घर आए और अमित और उसके घरवालों पर हमला कर दिया और मकान में पत्थर फेंके. जिससे उसके घर में रखा हुआ सामान टूट गया. 

पुलिस ने मामले की जांच की शुरू

उसके बाद पुलिस को सूचना दी गई और पुलिस मौके पर पहुंची और घायल अमित को अस्पताल में भर्ती कराया. जहां उसका इलाज चल रहा है. वहीं पुलिस अब इस पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रही है.