Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

अलवर में नाबालिक ने प्रेमी पर शादी का झांसा देकर सालों तक शारीरिक शोषण करने का लगाया आरोप, पुलिस से की न्याय की मांग

अलवर में एक नाबालिक बालिका को प्रेम जाल में फंसा कर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। थानों में दर-दर भटकने के बाद भी कार्यवाही नहीं होने के चलते पीड़िता ने पुलिस अधीक्षक आनंद शर्मा से न्याय के गुहार लगाई है। पीड़िता ने पुलिस अधीक्षक के समक्ष ज्ञापन सौप कर पुलिस पर लापरवाही और कार्यवाही नहीं करने का भी आरोप लगाया। 

This browser does not support the video element.

अलवर में एक नाबालिक बालिका को प्रेम जाल में फंसा कर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। थानों में दर-दर भटकने के बाद भी कार्यवाही नहीं होने के चलते पीड़िता ने पुलिस अधीक्षक आनंद शर्मा से न्याय के गुहार लगाई है। वहीं, पीड़िता ने पुलिस अधीक्षक के समक्ष ज्ञापन सौप कर पुलिस पर लापरवाही और कार्यवाही नहीं करने का भी आरोप लगाया। पीड़िता ने आरोपी के परिजनों पर जान से मारने की धमकी देने के साथ राजीनामा करवाने का भी दबाव बनाने का आरोप लगाया है।

पीड़िता ने सुनाई आप-बीती

पीड़िता ने कहा कि मैं वर्ष 2017 में स्कूल में पढ़ती थी। इस दौरान मेरी मुलाकात मेरी एक दोस्त की मार्फत दीपक सिंह शेखावत से हुई जो कि रायपुर हरसौली का खैरथल का रहने है। वह मेरे पास आया बैठा, बातचीत की फिर दोस्त बने के लिये कहा, फिर फोन नम्बर दिया अपना। उसने मुझे कहा की अलवर आ जाओ घूम जाओ फिर उसने मुझे मेरे घर से बाइक पे बठाया और मुझसे दोस्ती बढाई और कहां की मैं कंपटीशन एग्जाम देता हूं। अलग-अलग जगह जाता हूं, तो वहां अपन घूमने जाएंगे। इस दौरान दीपक ने मुझे घूमने जाने के बहाने गुडगाँव, अहमदाबाद, आगरा धारूहेडा विलासपुर में होटल में ले जाकर मेरे साथ शारीरिक शोषण किया। जब मैं इस बात का विरोध किया, तो उसने कहा कि मैं तुमसे शादी करूंगा।

पीड़िता ने लगाए 7 साल तक शारीरिक शोषण के आरोप

पीड़िता ने आगे बताया कि साल 2017 में मेरी उससे मुलाकात हुई और लगातार 7 साल से वह मेरे साथ शारीरिक शोषण कर रहा हैं। इसको लेकर मैंने कई बार थाने में शिकायत भी की और मुकदमा भी दर्ज करवाया लेकिन पुलिस ने अब तक कोई ठोस कार्यवाही नहीं की, उल्टा मुझ पर राजीनामा करने का दबाव बना रही है। वहीं आरोपी युवक दीपक और उसके परिजनों द्वारा मुझे जान से मारने की धमकी दी जा रही है और मुझ पर और मेरे परिवार पर पैसे की मांग करने का आरोप लगा रहे हैं। यही नहीं आरोपी दीपक द्वारा सोशल मीडिया पर मुझे लगातार धमकी भरे मैसेज किये जा रहे हैं। जिससे परेशान होकर आज मैंने पुलिस अधीक्षक आनंद शर्मा के समक्ष न्याय की गुहार लगाई है, ताकि मुझे न्याय मिल सके। धारा 363, 366, 376 के तहत तातारपुर थाने मामला दर्ज करवाया है। युवती तातारपुर थाना क्षेत्र की रहने वाली है।
बाइट (पीड़ित युवती)

रिपोर्ट- सुधीर पाल