Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

टेंपो चालक से बदमाशों ने लूटा टेंपो, नशीला पदार्थ खिला कर टेंपो लूटा

अलवर, टेंपो में सवारी बनकर बेठै लूटरों ने चालक को नशीला पदार्थ खिलाकर टेंपो लूट लिया. चालक ने एनईबी थाने में मुकदमा दर्ज कराया.

टेंपो चालक से बदमाशों ने लूटा टेंपो, नशीला पदार्थ खिला कर टेंपो लूटा

टेंपो में सवारी बनकर बेठै लूटरों ने चालक को नशीला पदार्थ खिलाकर टेंपो लूट लिया. चालक ने एनईबी थाने में मुकदमा दर्ज कराया.

 

अलवर से फिरोजपुर के लिए टेंपो हायर कर के बादमाशों ने टेंपो लूट लिया. अलवर से दो बदमाशों ने एक टेंपो को हायर किया. फिरोजपुर पहुंचने से पहले रामगढ़ के पास दो बदमाशों ने चालक को फलूदा में कुछ निशाला पदार्थ खिला दिया. जिसको खाने के कुछ ही देर बाद चालक बेहोश हो गया. जिसके बाद बदमाशों ने चालक को रोड पर फेक कर टेंपो लूटकर फरार हो गए.घटना के शिकार हुए युवक राकेश को 2 दिन बाद होश आया. तो उसने परिजनों को सूचना दी. सूचना मिलते ही परिजन थाने पहुंचे और शिकायत दर्ज कराई. 

बंजीररका निवासी टेंपो चालक राकेश ने बताया कि वाह टेंपो चलाता है. दो दिन पहले वह टेंपो लेकर अग्रसेन मंडी खड़ा था. तभी एक युवक आया और किराए पर फिरोजपुर जाने व वापस कुछ सवारियो को सैय्यद खेड़ली लाने की बात की. बातचीत तय होने के बाद वह उसके साथ फिरोजपुर रवाना हुआ. रास्ते में रामगढ़ के पास उसने नशीला पदार्थ मिला फलूदा खाने को दिया, जिसे खाने के बाद वह बेहोश हो गया. इसके बाद जब उसे 2 दिन बाद पुनहाना चौराहे पर उसे होश आया तो उसका टेंपो व युवक दोनों गायब थे. पता चलते ही पहले उसने अपने स्तर पर टेंपो की तलाश की. लेकिन कुछ न होता देख उसने पूरी आप बीती अपने परिजनों को बताई. परीजन मौके पर पहुंच कर युवक को अलवर वापस लायेऔर घटना को लेकर एनईबी थाने में मुकदमा दर्ज कराया.