Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

Barmer News: राजस्थान के तीन मशहूर नेता दिखे एक साथ, क्या ये संयोग है या कोई राजनीतिक मुलाकात? जानिए यहां एक क्लिक में

तस्वीर में दिख रहे तीनों नेता लोकसभा 2024 में सियासी मैदान में थे। इनमें उम्मेदराम बेनीवाल और रविंद्र सिंह भाटी आमने-सामने चुनावी मैदान में थे। इस दौरान दोनों नेताओं के बीच खूब सियासी बयानबाजी हुई।

Barmer News: राजस्थान के तीन मशहूर नेता दिखे एक साथ, क्या ये संयोग है या कोई राजनीतिक मुलाकात? जानिए यहां एक क्लिक में

राजस्थान के तीन मशहूर नेताओं की एक साथ आने की तस्वीर सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई है। बाड़मेर जिले के रामसर में विश्व आदिवासी अधिकार दिवस के अवसर पर आयोजित कार्यक्रम में बाड़मेर सांसद उम्मेदराम बेनीवाल, बांसवाड़ा सांसद राजकुमार रोत और शिव विधायक रविंद्र सिंह भाटी एक साथ नजर आए। इससे पहले तीनों नेता एक ही कार में कार्यक्रम स्थल पहुंचे थे। उनके काफिले के साथ सैकड़ों समर्थक भी थे। सोशल मीडिया पर यह तस्वीर आने के बाद चर्चा का विषय बन गई है।

इसे भी पढ़िये - 

चर्चा का विषय
तस्वीर में दिख रहे तीनों नेता लोकसभा 2024 में सियासी मैदान में थे। इनमें उम्मेदराम बेनीवाल और रविंद्र सिंह भाटी आमने-सामने चुनावी मैदान में थे। इस दौरान दोनों नेताओं के बीच खूब सियासी बयानबाजी हुई। कई मौकों पर दोनों के समर्थकों के आमने-सामने आने की घटनाएं भी हुईं। चुनाव के दौरान दोनों नेताओं के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिली। लेकिन आखिर में कांग्रेस नेता उम्मेदराम बेनीवाल जीत गए और सांसद चुने गए। रविंद्र सिंह भाटी को हार का सामना करना पड़ा।

एक साथ दिखे तीन चर्चित नेता 
वहीं बांसवाड़ा से सांसद बने राजकुमार रोत भी दोनों नेताओं के साथ नजर आए। ऐसे में तीनों नेताओं के साथ नजर आने के बाद सोशल मीडिया पर चर्चा हो रही है। एक यूजर ने लिखा है कि बहुत कम समय में एकता मजबूत हुई है। हमें आप सभी युवा नेताओं पर गर्व है। एक अन्य यूजर ने लिखा- भाईचारा देखकर बहुत अच्छा लगा। राजनीति में ऐसी तस्वीरें होना जरूरी है।

संयोग या कोई राजनीतिक मुलाकात?
ये माना जा रहा है कि यह महज संयोग था जब तीनों नेता एक साथ नजर आए। क्योंकि, जिस कार्यक्रम में तीनों नेता शामिल हुए, वह बाड़मेर जिले के रामसर में विश्व आदिवासी अधिकार दिवस के अवसर पर आयोजित कार्यक्रम था। ऐसे में आयोजकों ने बाड़मेर सांसद उम्मेदराम बेनीवाल और स्थानीय विधायक रविंद्र सिंह भाटी और आदिवासी समाज से जुड़े राजकुमार रोत को मुख्य अतिथि के तौर पर आमंत्रित किया गया था।