Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

'धरती के भगवान' का बड़ा कारनामा, जोधपुर में लूटी मिल्क वैन, तस्वीरें कैमरे में कैद, देखें पूरा वीडियो

Doctors Looted Milk Van: राजस्थान के जोधपुर में मथुरादास माथुर अस्पताल के पास रेजिडेंट डॉक्टरों ने सरस दूध की मिल्क वैन लूट ली। पुलिस ने इस मामले में आरोपी डॉक्टरों को गिरफ्तार कर लिया है।

This browser does not support the video element.

Doctors Looted Milk Van: राजस्थान के जोधपुर में 'धरती के भगवान' कहे जाने वाले डॉक्टरों का हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। मथुरा दास माथुर चिकित्सालय (MDM Hospital) के बाहर पांच रेजिडेंट डॉक्टर के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। इन पाचों रेजिडेंट डॉक्टर पर दूध और रूपये लूटने का आरोप लगाया गया है।वहीं इस मामले में केस दर्ज होने के बाद पुलिस ने तीन डॉक्टरों को हिरासत में लिया है। जबकि दो आरोपी अभी भी फरार हैं जिनकी तलाश पुलिस कर रही है।

दूध की गाड़ी लेकर फरार हुए डॉक्टर

जोधपुर के शास्त्री नगर थाने इलाके में दूध की गाड़ी चलाने वाले ड्राइवर सुखदेव ने पुलिस थाने में मुकदमा दर्ज कराया है। ड्राइवर ने बताया कि वह अपनी दूध की गाड़ी लेकर रविवार सुबह एमडीएम अस्पताल के बाहर से जा रहा था। इस दौरान पांच युवकों ने उसकी गाड़ी को रुकवाया लिया। जिसमें से दो युवक दूध की गाड़ी लेकर वहां से फरार हो गए और तीन युवकों ने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी।

CCTV में कैद हुई घटना

मिल्क वैन लूट की पूरी घटना पास में लगे CCTV कैमरे में कैद हो गई। पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि इस पूरे मामले में रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है और आगे की कार्रवाई जारी है। घटनास्थल के सीसीटीवी फुटेज की जांच में सामने आया है कि मेडिकल कॉलेज के छात्रों ने इस घटना को अंजाम दिया है।इस पर पुलिस ने देर शाम डॉ. एसएन मेडिकल कॉलेज के एमबीबीएस फाइनल ईयर के धोरीमन्ना गांव लूखु 22 वर्षीय विकास विश्नोई, थर्ड ईयर के छात्र सेड़वा थाना क्षेत्र के ओगाला निवासी 23 वर्षीय ओमप्रकाश जाट, गुड़ा मालानी के गांव डाबड़ निवासी थर्ड ईयर के छात्र 22 वर्षीय महेश विश्नोई को हिरासत में लिया। वहीं इनके साथ दो और लोग थे जिनमें एक एम्स मेडिकल कॉलेज का भी छात्र है। जिनकी तलाश में पुलिस जुटी हुई है।