Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

बीकानेर के पुनरासर से अचानक आई कुछ ऐसी तस्वीरें, लोग हो गए हैरान, सोशल मीडिया पर कर दिया वायरल...

बीकानेर के पुनरासर से अचानक कुछ ऐसी ही तस्वीरें सामने आ गई हैं. जहां विधायक ने पुनरासर बालाजी मंदिर में अपने ही अंदाज में धमाल मचा दिया.

बीकानेर के पुनरासर से अचानक आई कुछ ऐसी तस्वीरें, लोग हो गए हैरान, सोशल मीडिया पर कर दिया वायरल...

राजस्थान में धार्मिक मेलों का सिलसिला चल रहा है. इन सबके बीच हर कोई भगवान की भक्ति करने में मस्त है...फिर चाहे वो चाहे मंत्री जी हो या विधायक जी, हर कोई अपने अलग ही अंदाज में भगवान की पूजा-अर्चना करता नजर आ रहा है.

यह भी पढ़िए-

भगवान की भक्ति में डूबे विधायक जेठानानंद व्यास डांस करते आए नजर

बीकानेर के पुनरासर से अचानक कुछ ऐसी ही तस्वीरें सामने आ गई हैं. जहां विधायक ने पुनरासर बालाजी मंदिर में अपने ही अंदाज में धमाल मचा दिया. जहां भगवान की भक्ति में डूबे विधायक जेठानानंद व्यास अपने समर्थकों और भक्तों के साथ डांस करते नजर आए. विधायक ने पारंपरिक अंदाज में भजन गाकर भक्तों के बीच मस्ती भी की. इन दिनों बीकानेर में पुनरासर बालाजी मेला चल रहा है जहां विधायक के मदमस्त अंदाज ने खूब सुर्खियां बटोरीं. किरोड़ी लाल मीणा डांस को लेकर भी चर्चा में रहे हैं

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था वीडियो

हाल ही में किरोड़ी लाल मीणा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. वायरल वीडियो में डॉक्टर किरोड़ी लाल मीणा एक शादी समारोह में अपने कार्यकर्ताओं के साथ मस्ती करते नजर आए. वीडियो में डॉक्टर किरोड़ी लाल मीणा हाथों में फायर गन थामे हुए थे और उन्होंने धीरे-धीरे डांस करते हुए आतिशबाजी की.

लोगों ने जमकर वीडियो किया शेयर

डॉ. किरोड़ी लाल मीणा का वीडियो लोगों को खूब पसंद आया. साथ ही, उनके इस वीडियो को खूब शेयर भी किया गया. डॉ. किरोड़ी लाल मीना का यह अनोखा अंदाज सवाई माधोपुर जिला मुख्यालय के रणथंभौर रोड स्थित एक होटल में आयोजित शादी समारोह में देखने को मिला.