Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

राजस्थान उपचुनाव को लेकर एक्शन में बीजेपी, प्रत्याशियों की तलाश की शुरू, इस फॉर्मूले तहत मिलेगी टिकट

बीजेपी ने राजस्थान उपचुनाव को लेकर तैयारिया तेज कर दी है. चुनाव के बनाई गई कमेटी ने प्रत्याशियों की तलाश शुरू कर दी है. 

राजस्थान उपचुनाव को लेकर एक्शन में बीजेपी, प्रत्याशियों की तलाश की शुरू, इस फॉर्मूले तहत मिलेगी टिकट
उपचुनाव की तैयारियों को लेकर बैठक

Rajasthan Politics: बीजेपी राजस्थान के नए अध्यक्ष मदन राठौड़ पदभार संभालते ही एक्शन मोड में दिखाई देने लगे हैं. मदन राठौर का पूरा फोकस इस वक्त राजस्थान में होने वाले उप-चुनाव पर है. जिसको लेकर बीजेपी दफ्तर में मीटिंग की गई. इस बैठक में राठौड़ ने खींवसर और झुंझुनू विधानसभा सीट को लेकर पार्टी नेताओं कार्यकर्ताओं से फीडबैक लिया और ज़रूरी दिशा निर्देश दिये.   

जातीय समीकरण को साधने की कोशिश में जुटी बीजेपी

बैठक दौरान बीजेपी अध्यक्ष मदन राठौड़ ने पार्टी कार्यकर्ताओं और नेताओं से कहा कि पार्टी संगठन और सरकार के तालमेल से ही उप-चुनाव में जीत हासिल करेंगी. मदन राठौड़ को प्रदेशाध्यक्ष बनाकर बीजेपी ने उपचुानव से पहले जातीय समीकरण साधने की कोशिश की है. राजस्थान में राठौड़ बड़े ओबीसी नेता के रूप में जाने जाते है.

इस फॉर्मूले के तहत मिलेगी टिकट     

बीजेपी द्वारा बनाई गई चुनाव कमेटी ने अपना काम शुरू कर दिया. विधानसभा के लिए प्रत्याशियों खोज लगातार की जा रही है. फीडबैक के आधार भर विधानसभा सीट पर प्रत्याशियों का चयम किया जाएगा. सरकार के बजट को धरातल में उतारने के लिए ब्यूरोकेसी सुपर एक्टिव मोड पर आ गई है. संगठन के पदाधिकारियों को सरकार की फ्लैगशिप योजनाओं के प्रचार प्रसार में अहम भूमिका अदा करनी होगी.