Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

विधायक बाबू सिंह राठौड़ पर बीएसएफ सीआई ने दर्ज कराया मुकदमा, सीआईडी सीबी करेंगी जांच

जोधपुर, विधायक बाबू सिंह रौठोड़ पर बीएसएफ जवान ने चामू थाने में मामला दर्ज कराया है. विधायक के खिलाफ मतदान को प्रभावित करने और डराने-धमकाने का मामला दर्ज हुआ है.

विधायक बाबू सिंह राठौड़ पर बीएसएफ सीआई ने दर्ज कराया मुकदमा,  सीआईडी सीबी करेंगी जांच

विधायक बाबू सिंह रौठोड़ पर बीएसएफ जवान ने चामू थाने में मामला दर्ज कराया है. विधायक के खिलाफ मतदान को प्रभावित करने और डराने-धमकाने का मामला दर्ज हुआ है.

26 अप्रैल को दूसरे चरण के मतदान के दिन शेरगढ़ विधानसभा के नाथडाऊ गांव के मतदान केन्द्र पर हुए विवाद प्रकरण में विधायक बाबू सिंह राठौड़ की मुसीबतें कम नहीं हो रही है. घटना के दिन जहां पुलिस ने इस मामले को लेकर धारा 189 में रपट दर्ज की थी, अब इस मामले में बीएसएफ जवान की ओर से बाबू सिंह के खिलाफ दी गई रिपोर्ट पर चामू थाने में मामला दर्ज हो गया है.



ग्रामीण एसपी धर्मेंद्र यादव ने बताया कि बीएसएफ में तैनात सी विकास कुमार ने चोमू थाने में थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है. रिपोर्ट में बताया गया कि 26 अप्रैल को उनकी ड्यूटी नाथडाऊ गांव के मतदान केंद्र पर डियूटी लगी हुई थी. वहां कुछ मतदाता अपने फोटो पहचान पत्र नहीं लेकर आए थे. उन्होंने मतदाताओं को अपनी फोटो आईडी लाने के लिए कहा था. इस पर वहां हंगामा शुरू कर दिया और कुछ ही देर में वहां विधायक पहुंचे. उन्होंने वहां पर हंगामा करते हुए वीडियो वायरल हुआ. जवानों ने एमएलए को रोकने का प्रयास किया लेकिन भीड़ मेरी तरफ बढ़ने लगी मुझे भीड़ की ओर से मेरे पर हमला करने का आभास हुआ. विधायक ने मेरे साथ बूथ पर अपमानजनक व्यवहार किया इसके बाद वह जबरन बूथ के अंदर घुसे और पीठासीन अधिकारी बालू सिंह खींची से भी बदतमीजी की थी. जिसको लेकर मामला दर्ज किया गया.