Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

Dhaulpur News: सीईओ तोमर और उनकी पत्नी ने मंदिर को आरओ किया भेंट, भक्तों को पीने के पानी की होती थी समस्या

धौलपुर, गंगा दशहरा के शुभ अवसर पर जिला परिषद धौलपुर के मुख्य कार्यकारी अधिकारी सुदर्शन सिंह और उनकी पत्नी ने हनुमान मंदिर में भक्तों के लिए आरओ भेंट किया. 

Dhaulpur News: सीईओ तोमर और उनकी पत्नी ने मंदिर को आरओ किया भेंट, भक्तों को पीने के पानी की होती थी समस्या

गंगा दशहरा के शुभ अवसर पर जिला परिषद धौलपुर के मुख्य कार्यकारी अधिकारी सुदर्शन सिंह और उनकी पत्नी ने हनुमान मंदिर में भक्तों के लिए आरओ भेंट किया. 

 

राजस्थान धौलपुर के मुख्य कार्यकारी अधिकारी सुदर्शन सिंह तोमर और उनकी पत्नी सुनीता सिंह तोमर ने गंगा दशहरा के शुभ अवसर पर ऑफीसर कॉलोनी धौलपुर स्थित मशापूर्ण हनुमान मंदिर को आरओ भेंट किया. जिससे मंदिर में आए भक्तों को अब पीने के पानी के लिए इधर उधर भटकना नहीं पड़ेगा.  इस दौरान विद्धान पंडितों और मंदिर के पुजारी ओर से विधि विधान पूजा अर्चना कराई गई. 

इस अवसर पर मंदिर पुजारी ने कहा कि मंदिर पर आने वाले भक्तों के लिए पीने के पानी के लिए आरओ की अत्यंत आवश्यकता थी. जिसे सीईओ तौमर के परिवार ने पूरा कर दिया है. इससे यहां आने वाले भक्तों को सुविधा मिलेगी.

इस दौरान सीईओ सुदर्शन सिंह तोमर ने कहा कि यह हमारा सौभाग्य है कि हमें भगवान जी के दरबार में आने वाले भक्तों की सेवा के लिए अवसर प्राप्त हुआ है. 

वहीं तोमर की पत्नी सुनीता सिंह तौमर ने कहा कि हमारा परिवार मंदिर पर आने वाले भक्तों की सुविधा और सेवा के लिए आगे भी हमेशा तत्पर रहेगा. यह हमारा परम सौभाग्य है कि हमें मंदिर पर आने वाले भक्तों की सेवा का अवसर भगवान ने दिया है.

इस दौरान कृष्णा, मंदिर के संत, भक्त सहित सीईओ तौमर के परिवार के अन्य सदस्य मौजूद रहे.

रिपोर्ट- राहुल शर्मा