Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

Churu News: रिश्वतखोरी का भंडाफोड़ ! ACB की ट्रेप में फंसा ASI, रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार

Rajasthan News: राजस्थान के चूरू में, एंटी करप्शन ब्यूरो ने एक ASI को 10 हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया। पुलिसकर्मी ने FIR दर्ज करने के बदले में पीड़ित परिवार से 20 हजार रुपए की मांग की थी।

Churu News: रिश्वतखोरी का भंडाफोड़ ! ACB की ट्रेप में फंसा ASI, रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार

राजस्थान के चुरू में रिश्वतखोरी के आरोप में एंट करप्शन ब्यूरो ने एसआई ऑफिसर को 10 हजार की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार किया गया है। आरोपी पुलिसकर्मी ने एफआईआर के एवज में 20 हजार रुपए की मांग की थी। बता दें, एसआई सुमेर सिंह सुजानगढ़ कोतवाली थाने में तैनात था। 

ये भी पढ़ें-

ASI को पकड़ने के लिए बिछाया गया जाल

वहीं, मामले की ज्यादा जानकारी देते हुए ACB डीएसपी शरीब खान ने बताया कि, आरोपी ASI सुजानगढ़ कोतवाली थाने में धोखाधड़ी का मामला दर्ज करने के एवज में पीड़ित परिवार से 20 हजार की रिश्वत मांग रहा था,जिसकी शिकायत पीड़िता ने तीन सितंबर को एसीबी दफ्तर में कर दी। वहीं, जब घटना की जांच की गई तो आरोपी एसआई सुमेर सिंह को चार की रिश्वत लेते पाया गया। एसीबी ने पुलिसकर्मी को जाल में फंसाने के लिए प्लान तैयार किया। 

भीड़ में रिश्वत ली रहा था ASI

शुक्रवार को एसआई छुट्टी लेकर अपने गांव जा रहा था, उसने  रिश्वत लेने के लिए पीड़िता को चूरू स्थित भरतिया अस्पताल बुलाया,ताकि भीड़ के बीच में कोई उसे पहचान न सके और रिश्वतखोरी के बारे में किसी को पता न लगे। जैसे ही पीड़िता ने उसे 10 हजार रुपए की रिश्वत दी। प्लान के अनुसार, एंटी करप्शन ब्यूरों टीम ने रंग हाथों उसे गिरफ्तार कर लिया और चुरू स्थित सदर थाने ले गई। फिलहाल मामले की जांच के साथ अग्रिम कार्रवाई की जा रही है।