Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

Churu news: सड़क पर डेढ़ साल के मासूम के साथ अर्धनग्न अवस्था में रोती नजर आई विवाहिता, मामला सुन रह जाएंगे हैरान...

वीडियो में महिला रोते हुए अपने ससुराल वालों से मोबाइल और पैसे मांग रही है। इसके साथ ही महिला का डेढ़ साल का मासूम भी रोता हुआ नजर आ रहा है।

Churu news: सड़क पर डेढ़ साल के मासूम के साथ अर्धनग्न अवस्था में रोती नजर आई विवाहिता, मामला सुन रह जाएंगे हैरान...

प्रदेश में व्यवस्था भले ही बदल गई हो, लेकिन महिला सुरक्षा व्यवस्था आज भी नहीं बदली है। महिलाएं आए दिन दुष्कर्म और घरेलू हिंसा का शिकार होती हैं। ताजा मामला चूरू जिले का है जहां इंसानियत को झकझोर देने वाला एक वीडियो सामने आया है। वीडियो में एक विवाहिता सड़क पर डेढ़ साल के मासूम के साथ अर्धनग्न अवस्था में रोती नजर आ रही है।

यह भी पढ़िए-

वीडियो में महिला रोते हुए अपने ससुराल वालों से मोबाइल और पैसे मांग रही है। इसके साथ ही महिला का डेढ़ साल का मासूम भी रोता हुआ नजर आ रहा है। चूरू के महिला थानाधिकारी करतार सिंह ने बताया कि 15 सितंबर को हनुमानगढ़ जिले की एक विवाहिता ने थाने में आकर अपने ससुराल वालों के खिलाफ मामला दर्ज कराया। उसकी शादी साल 2022 में चूरू के सदर थाना इलाके के एक गांव में हुई थी। शादी के बाद से ही ससुराल वालों से अनबन चल रही थी। उसने हनुमानगढ़ जिले के भादरा थाने में दहेज का मामला भी दर्ज कराया था।

 डेढ़ साल का मासूम के साथ पहुंची ससुराल 

15 सितंबर को जब वह अपने डेढ़ साल के बच्चे के साथ ससुराल पहुंची तो ससुर ने उसके साथ मारपीट की और कपड़े फाड़ दिए. महिला का आरोप है कि ससुराल वालों ने उससे मोबाइल फोन और 5 हजार रुपए की नकदी छीन ली. इसके बाद उसे घर से निकाल दिया. वीडियो वायरल होने के बाद महिला थाना प्रभारी ने कहा कि किसी भी तरह का कोई वीडियो वायरल नहीं हुआ है. जबकि वीडियो को सोशल मीडिया पर कई यूजर्स ने शेयर किया है. पुलिस ने अभी तक मामले में आरोपी पक्ष से पूछताछ नहीं की है. एसपी जय यादव बोले- कोई जानकारी नहीं महिला ने 15 सितंबर को केस दर्ज कराया था, केस दर्ज होने के 5 दिन बाद भी पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की है. जिले के एसपी जय यादव ने कहा कि उन्हें इस मामले की जानकारी नहीं है.