Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

मंत्री किरोड़ी मल के सामने गरजा प्रशासन का पीला पंजा, कब्जेधारियों के फूले हाथ-पांव, किरोड़ी लाल मीना ने कही ये बड़ी बात

सवाई माधोपुर, रविवार को भी लगातार दूसरे दिन भी अतिक्रमण पर नगर परिषद का पीला पंजा जमकर चला. सवाई माधोपुर विधायक एंव कृषि मंत्री डॉक्टर किरोडी लाल मीणा की मौजूदगी में नगर परिषद का अतिक्रमण हटाओ दस्ता दलबल के साथ रविवार को एक बार फिर जिला मुख्यालय के बजरिया क्षेत्र के बाजार में निकला और मंत्री की मौजूदगी में कच्चे पक्के अतिक्रमणों को ध्वस्त किया गया.  

मंत्री किरोड़ी मल के सामने गरजा प्रशासन का पीला पंजा, कब्जेधारियों के फूले हाथ-पांव, किरोड़ी लाल मीना ने कही ये बड़ी बात

रविवार को लगातार दूसरे दिन नगर परिषद का दस्ता बजरिया सब्जी मंडी पहुंचा. जहाँ ,सब्जी मंडी के नजदीक बेशकीमती भूमि से अतिक्रमण हटाया गया. यहाँ सालों से दर्जनों लोगों ने कब्जा कर रखा था और पट्टियों की टाल बना रखी थी. मंत्री किरोडी लाल की मौजूदगी में नगर परिषद के दस्ते ने कार्रवाईकरते हुए बरसों से कब्जी अतिक्रमियों को हटाया. इस दौरान दस्ते ने बाजार में अन्य जगहों से भी कच्चे पक्के अतिक्रमणों को ध्वस्त किया. 

सवाई माधोपुर विधायक एवं मंत्री डॉक्टर किरोड़ी लाल मीणा ने बताया कि जिला मुख्यालय पर जगह जगह लोगों ने अतिक्रमण कर रखा है ,जिसके चलते बाजार के मुख्य मार्गो पर पैदल चलना भी मुश्किल हो गया है. मुख्य बाजारों सहित अन्य जगहों पर अतिक्रमण को लेकर उन्हें लंबे समय से शिकायतें मिल रही थी. जिसके चलते नगर परिषद द्वारा अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई को अंजाम किया गया है . मंत्री किरोडी लाल मीणा ने कहा कि मुख्य बाजारों में अतिक्रमण बर्दास्त नही किया जायेगा. अगर कोई अतिक्रमण करता है तो नगर परिषद द्वारा उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जायेगी.  मंत्री ने नगर परिषद अधिकारियों को लगातार मॉनिटरिंग करने ओर बाजार को अतिक्रमण मुक्त कराने के सख्त निर्देश दिए है. जिसके चलते नगर परिषद द्वारा लगातार अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई को अंजाम दिया जा रहा है.

रिपोर्ट- बजरंग सिंह