Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

Dholpur News: राजखेड़ा रोड में दो बाइको के बीच हुई भीषण भिड़ंत, हादसे में एक की मौत, एक घायल

Dholpur Road Accident News: जिले के राजाखेड़ा सड़क मार्ग पर दो बाइकों के बीच भीषण टक्कर हो गई. हादसे में एक बाइक सवार की मौत मौके पर ही हो गई. जबकि दूसरा व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया. 

Dholpur News: राजखेड़ा रोड में दो बाइको के बीच हुई भीषण भिड़ंत, हादसे में एक की मौत, एक घायल

राजस्थान के धौलपुर में सदर थाना इलाके राजाखेड़ा सड़क मार्ग पर जाटौली गांव के पास दो बाइकों के बीच भषण भिड़त हो गई. टक्कर इकनी जोरदार थी कि हादसे में एक व्यक्ति की मौत मौके पर ही हो गई. जबकि दूसरा बाइक सावर गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल को इलाज कके लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मृतक के शव को जिला अस्तपताल की मॉर्चुरी में रखा गया है. 

रविवार रात को दिहोली गांव निवासी ठकुरी सिंह (50) पुत्र करण सिंह बाइक से अपने ससुराल तोर गांव जा रहा था. जाटोली गांव के पास सामने से आ रहे बाइक सवार सत्यप्रकाश (18) पुत्र जमुना प्रसाद की बाइक से जोरदार टक्कर हो गई. हादसे में ठकुरी की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं सत्यप्रकाश गंभीर घायल हो गया. हादसे को देख स्थानीय लोग मौके पर पहुंच गए. जिन्होंने घटना की सूचना पुलिस को देकर घायल को एम्बुलेंस की मदद से जिला अस्पताल पहुंचाया. घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने मृतक की डेड बॉडी को कब्जे में लेकर शिनाख्त कर सूचना परिजनों को दी. पुलिस ने शव को जिला अस्पताल की मॉर्चुरी में रखवा दिया है. जिसका परिजनों की मौजूदगी में पोस्टमॉर्टम कराया जाएगा. वहीं घायल का जिला अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में इलाज किया जा रहा है. घायल की हालत बेहद नाजुक है.

सदर थाना प्रभारी रामनरेश मीणा ने बताया कि दो बाइक की भिड़ंत में एक व्यक्ति की मौत हुई है. वहीं दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल है. मृतक का परिजनों की मौजूदगी में पोस्टमॉर्टम कराया जाएगा. दोनों बाइक को पुलिस ने कब्जे में ले लिया है. मामला दर्ज कर मामले में कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

रिपोर्ट- राहुल शर्मा