Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

Dholpur News: पार्वती बांध में बढ़ते जलस्तर को देख खोला गया बांध, प्रशासन की ओर से अलर्ट जारी

करौली क्षेत्र से लगातार पानी आने की वजह से सिंचाई विभाग की ओर से शनिवार को भी पार्वती बांध का एक गेट खोलकर पानी की निकासी की जा रही है।

Dholpur News: पार्वती बांध में बढ़ते जलस्तर को देख खोला गया बांध, प्रशासन की ओर से अलर्ट जारी

धौलपुर करौली क्षेत्र से धौलपुर के आंगई स्थित पार्वती बांध में लगातार पानी की आवक जारी है। जिस वजह से बांध का जलस्तर 223.30 मीटर बना हुआ है। करौली क्षेत्र से लगातार पानी आने की वजह से सिंचाई विभाग की ओर से शनिवार को भी पार्वती बांध का एक गेट खोलकर पानी की निकासी की जा रही है।

इसे भी पढ़िये -

जिला प्रशासन की ओर से अलर्ट जारी
पार्वती बांध के भरने के बाद जिला प्रशासन की ओर से अलर्ट जारी किया गया है। जिसके बाद कुछ लोग अपने-अपने वाहनों को लेकर पार्वती बांध पर पहुंचकर स्टंट करते हुए नजर आ रहे हैं। पार्वती बांध पर लोगों के स्टंट करने की सूचना मिलने पर आंगई थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 15 वाहनों को जब्त किया है। पुलिस ने वाहनों को जब्त करने के साथ ही छह लोगों को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ कार्रवाई भी की है।

जलस्तर 223.30 मीटर पहुंचा
थाने के हेड कॉन्स्टेबल अशोक सिकरवार ने बताया कि आंगई स्थित पार्वती बांध पूरा भरा हुआ है। ऐसे में लोगों की सुरक्षा के लिए मौके पर पुलिस बल भी लगाया गया है।करौली क्षेत्र से लगातार पानी आने की वजह से पार्वती बांध का जलस्तर 223.30 मीटर पहुंच गया है, जबकि पार्वती बांध की भराव क्षमता 223.41 मीटर है। ऐसे में बांध के गेट को खोलकर पानी की निकासी की जा रही है।