Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

Dholpur News: मायके आई महिला की संदिग्ध हालत में मौत, परिजनों का कहना सांप के काटने से गई जान

धौलपुर, जिले के रूपसपुर गांव में ससुराल से मायके आई महिला की संदिग्ध हालत में मौत हो गई. परिजनों का कहना कि सांप के काटने से जान गई है. 

Dholpur News: मायके आई महिला की संदिग्ध हालत में मौत, परिजनों का कहना सांप के काटने से गई जान

राजस्थान के धौलपुर सदर थाना क्षेत्र के रूपसपुर गांव में एक महिला के सांप कटाने से मौत हो गई. वह एक दिन पहले ही अपनी ससुराल से मायके रहने आई थी. महिला खेतों में पशुओं के लिए चारा काटने गई थी. जहां सांप ने उसे काट लिया. जिसके बाद महिला के शव को लेकर परिजन ससुराल पहुंचे. वहां पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराया. 

सदर थाने के एएसआई यादराम माथुर ने घटना की जनकारी देते हुए बताया कि रूपसपुर गांव में महिला कविता (25) पत्नी धरमू कुशवाहा की संदिग्ध तौर पर मौत की सूचना मिली थी. महिला की मौत होने के बाद परिजन उसके शव को लेकर महिला की ससुराल कंचनपुर थाना क्षेत्र के भुरापूरा गांव में चले गए. जहां से कंचनपुर थाना पुलिस महिला के शव को लेकर जिला अस्पताल आ गई. एएसआई बताया कि महिला की मौत को लेकर परिजनों से पूछताछ की गई. तो सामने आया कि महिला कविता एक दिन पहले ही अपनी ससुराल से मायके में आई थी. जो खेतों में चरी काटने के लिए गई. जहां सर्पदंश से महिला की मौत हो गई.

पुलिस ने शव का कराया पोस्टमार्टम

महिला की मौत को संदिग्ध मानते हुए सदर थाना पुलिस ने मेडिकल बोर्ड से उसका पोस्टमार्टम कराया है. पुलिस के मुताबिक महिला की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मामले में अगली कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल महिला के शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों की सुपुर्द कर दिया है.

रिपोर्ट- राहुल शर्मा