Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

Dholpur News: दो दिन पूर्व पार्वती नदी में डूबे युवक का मिला शव, एसडीआरएफ की टीम दो दिन से कर रही थी तलाश

Dholpur News: पार्वती नदी में दो दिन पहले नहाने गया युवक तेज बहाव के चलते डूब गया था. जिसके शव दो दिन एसडीआरएफ की टीम ने बरामद कर लिया है. 

Dholpur News: दो दिन पूर्व पार्वती नदी में डूबे युवक का मिला शव, एसडीआरएफ की टीम दो दिन से कर रही थी तलाश

राजस्थान के धौलपुर जिले के कौलारी थाना इलाके की सखवारा स्थिति पार्वती नदी में दो दिन पूर्व नहाने गया युवक तेज बहाव के चलते डूब गया था. जिसके बाद से ही एसडीआरएफ की टीम युवक को तलाश रही थी. घटना के दो दिन बाद टांड़ा रपट के पास तीर में युवक का शव क्षत विक्षत हालात में मिला. पुलिस द्वारा शव का पोस्टमार्टम करा कर शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया जाएगा.

पैर फिसलने से डूबा था युवक

हादसा पार्वती नदी के पुल पर हुआ है. टांडा गांव निवासी 35 वर्षीय युवक बंटू पुत्र रामदीन जाटव नदी में नहाने गया था. पैर फिसलने से गहरे पानी में डूब गया. कोलारी थाना प्रभारी भंवर सिंह ने बताया कि नदी में पानी अधिक होने की वजह से जिला मुख्यालय से एसडीआरएफ की टीम बुलाई है. एसडीआरएफ की टीम युवक को रेस्क्यू करने का प्रयास कर रही है.

एक महीने में दर्जन से ज्यादा लोग डूबे

मानसून के सीजन में  आमतौर पर पानी के हादसे देखने को मिलते हैं. इस मानसून में राजस्थान में सबसे ज्यादा हादसे धौलपुर में देखने को मिल रह हैं, पिछले 1 महीने के अंदर जिले में करीब 1 दर्जन से ज्यादा लोगों की मौत पानी में डूबने से हुई है. जिला प्रशासन लगातार लोगों से अपील कर रहा है कि नदी और जलाशयों से दूरी बनाए रखे. लेकिन इसके बाबजूद लोग मनाने के तैयार नहीं है.सबसे ज्यादा हादसे सेल्फी और रील बनाते समय हुए है.

रिपोर्ट- राहुल शर्मा