Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

Dholpur: धौलपुर में विधायक लापता ! लोगों ने लगाए पोस्टर, एक क्लिक में पढ़ें पूरी खबर

Dholpur News: धौलपुर की आनंदपुर कॉलोनी के लोग जलभराव की समस्या से जूझ रहे हैं और विधायक शोभारानी कुशवाह के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। उन्होंने विधायक के लापता होने के पोस्टर लगाए हैं। 

Dholpur: धौलपुर में विधायक लापता ! लोगों ने लगाए पोस्टर, एक क्लिक में पढ़ें पूरी खबर

धौलपुर। चुनाव से पहले जनप्रतिनिधि इलाके के विकास की ढींगे हांकते हैं,वोट मांगने घर-घर जाते हैं और जब चुनाव जीत जाते तो 5 सालों तक दिखाई नहीं देते। ये शब्द हमारे नहीं बल्कि धौलपुर निवासियों के हैं। जहां जलभराव की समस्या से परेशान लोगों ने विधायक के खिलाफ मोर्चा खोल दिया। इतना ही नहीं, स्थानीय निवासियों ने जगह-जगह विधायक के लापता होने के पोस्टर चस्पा किये। कॉलोनी वालों का कहना है, जब से शोभारानी कुशवाह विधायक बनी हैं तबसे एक बार भी सुध लेने नहीं आई। वहीं जलभराव की समस्या तो पहले से भी थी लेकिन बरसात में परेशानी और बढ़ गई है। जिससे आमजनता को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। 

ये भी पढ़ें-

विधायक के खिलाफ स्थानीयों का फूट गुस्सा

दरअसल, पूरा मामला धौलपुर के वार्ड-8 की आनंदपुर कॉलोनी का है। जहां 4-5 फीट तक पानी भरा हुआ है। जलभराव की चपेट में आई कॉलोनियों में दरारें आने लगी है। बच्चे स्कूल नहीं जा पा रहे, काम-धंधे के लिए लोग जान हथेली पर लेकर निकलते हैं। वहीं भरे पानी  से मलेरिया-डेंगू जैसी बीमारियां भी फैल रही हैं लेकिन कोई सुनने वाला है। कई बार स्थानीय प्रशासन से कॉलोनवासियों ने शिकायत की लेकिन कोई निष्कर्ष नहीं निकला। जिससे तंग आकर लोगों ने विधायक के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। स्थानीयों का आरोप है, धौलपुर विधायक शोभारानी कुशवाह एक बार भी आजतक कॉलोनी में नहीं आई। इसलिए उनके विरोध में गली-गली लोगों ने उनके लापता होने के पोस्टर लगाए हैं। 

जलभराव के बीच गुजर-बसर कर रहे लोग

स्थानीयों का कहना है, साल के 12 महीने कॉलोनी में पानी भरा रहता है। निकलने की जगह नहीं है। कई बार तो पानी में गिरकर लोग घायल भी हुए हैं। इतना ही नहीं प्रशासन के कई बार शिकायत की गई लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई। यहां पर दिक्कतों की भरमार है। घर बैठ रहे हैं, आने-जाने का रास्ता नहीं है। हमने वोट देकर विधायक को चुना ताकि समस्या से निजात मिल सके लेकिन वो तो शक्ल दिखाने भी नहीं आती। लोगों ने चेतावनी दी अगर जलभराव की समस्या का निदान नहीं किया तो कॉलोनीवासी धौलुपर जिले में घूम-घमकर विधायक शोभारानी कुशवाह का पोस्टर चस्पा करेंगे।