Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

धौलपुर में जिला प्रभारी सचिव ने किया निरीक्षण, समस्याओं का फीडबैक लिया

धौलपुर में जिला प्रभारी सचिव आईएएस पी. रमेश आज मंगलवार को धौलपुर जिले के दौरे पर रहे. जिन्होंने पहले सैंपऊ में पहुंचकर समस्याओं से संबंधित फीडबैक लिया. 

धौलपुर में जिला प्रभारी सचिव ने किया निरीक्षण, समस्याओं का फीडबैक लिया

धौलपुर में जिला प्रभारी सचिव आईएएस पी. रमेश आज मंगलवार को धौलपुर जिले के दौरे पर रहे. जिन्होंने पहले सैंपऊ में पहुंचकर समस्याओं से संबंधित फीडबैक लिया. इस दौरान प्रभारी सचिव चिकित्सा, पानी और बिजली की समस्याओं को लेकर काफी सख्त दिखे. उपखंड कार्यालय पर एडीएम ब्रह्म लाल जाट, एसडीएम डॉक्टर साधना शर्मा, तहसीलदार राहुल धाकड़ के साथ विशेष चर्चा की गई.

उपखंड कार्यालय परिसर में कामकाजों के लिए आए कास्तकारों से समस्याओं को लेकर पूछताछ की. इसके बाद उन्होंने चिकित्सा व्यवस्था को लेकर उपखंड मुख्यालय स्थित सीएचसी का निरीक्षण किया. जिस दौरान अस्पताल में व्यवस्थाओं को लेकर प्रभारी डॉक्टर से जानकारी ली. तभी मौके पर मौजूद लोगों ने विशेषज्ञ डॉक्टरों की कमी से अवगत कराया. इस दौरान विशेष कर बरसों से गहरा रही स्त्री रोग विशेषज्ञ डॉक्टर की नियुक्ति करने के लिए मांग की गई.

वहीं भीषण गर्मी के बीच इलाके में पेयजल सप्लाई को लेकर चंबल लिफ्ट परियोजना के प्लांट का भी निरीक्षण किया. इस दौरान प्रभारी सचिव पी रमेश ने कहा कि समस्याओं को लेकर जिला स्तरीय बैठक में मुद्दों पर विशेष चर्चा कर लोगों को राहत पहुंचाई जाएगी.

रिपोर्ट - राहुल शर्मा