Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

डोटासरा ने गठबंधन प्रत्याशी के समर्थन में की जनसभा, कहा- 'भाजपा तीसरी बार आई तो लोकतंत्र और संविधान नहीं बचेगा'

डूंगरपुर, लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के प्रचार के अंतिम दिन पीसीसी चीफ गोविन्द सिंह डोटासरा व कांग्रेस प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा डूंगरपुर पहुंचे. इस दौरान डोटासरा व प्रभारी रंधावा ने इंडिया गठबंधन के उम्मीदवार राजकुमार रोत के समर्थन में की जनसभा.

डोटासरा ने गठबंधन प्रत्याशी के समर्थन में की जनसभा, कहा- 'भाजपा तीसरी बार आई तो लोकतंत्र और संविधान नहीं बचेगा'

लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के प्रचार के अंतिम दिन पीसीसी चीफ गोविन्द सिंह डोटासरा व कांग्रेस प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा डूंगरपुर पहुंचे. इस दौरान  डोटासरा व प्रभारी रंधावा ने इंडिया गठबंधन के उम्मीदवार राजकुमार रोत के समर्थन में चौरासी विधानसभा क्षेत्र के कुआ गांव में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए भाजपा सरकार पर जमकर हमला बोला. 



इंडिया गठबंधन की बांसवाडा-डूंगरपुर लोकसभा सीट पर प्रचार के लिए पीसीसी चीफ गोविन्द सिंह डोटासरा व कांग्रेस प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा चौरासी विधानसभा क्षेत्र के कुआ गांव पहुंचे. इस दौरान कांग्रेस नेताओं व बीएपी के नेताओं ने दोनों का स्वागत किया. इसके बाद दोनों ने बांसवाडा-डूंगरपुर लोकसभा सीट से इंडिया गठबंधन के उम्मीदवार राजकुमार रोत के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित किया. 



संबोधन में पीसीसी चीफ डोटासरा ने पीएम मोदी व भाजपा पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि अगर तीसरी बार देश में भाजपा की सरकार आ गई तो न आदिवासी बचेगा, न ही देश बचेगा, न लोकतंत्र बचेगा और न ही संविधान बचेगा. भाजपा को 400 पार सीट पर जीतकर संविधान बदलना हैं, वोट का अधिकार समाप्त करना हैं और आपका आरक्षण समाप्त करना चाहते हैं. उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव के पहले फेज में भाजपा की हवा उड़ गई हैं. 102 सीटो में से भाजपा की 20 सीट भी आने वाली नहीं है. 400 के ख्वाब देने वाली भाजपा लोकसभा चुनाव में 150 के अन्दर ही सिमट कर रह जाएगी. उन्होंने कहा जैसे आदिवासियो ने अंग्रेजो के सामने नहीं झुक कर देश को आजाद कराया था. वैसे ही अब बांसवाडा-डूंगरपुर को भाजपा से आजाद करवायेंगे. उन्होंने कांग्रेस से भाजपा में शामिल हुए भाजपा प्रत्याशी महेंद्रजीत सिंह मालवीया को गद्दार बताया और कहा कि कांग्रेस के साथ गद्दारी करने वाले महेंद्र जीत सिंह मालवीया को सबक सिखाना है. उसे हराना है ये कांग्रेस ने तय कर लिया है.