Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

Dungarpur News: भगवान भरोसे कन्या महाविद्यालय छात्रवास की छात्राओं की सुरक्षा, महिलाओं के भेष में घुसे तीन बदमाश

छात्रावास में कुल 100 छात्राओं का इनरोल है।  लेकिन रविवार रात को 54 छात्राएं छात्रावास में उपस्थित थीं। रोज की तरह वह रविवार रात को हॉस्टिल के कमरों में बैठी हुई थीं। इस दौरान तीन युवक हॉस्टिल के अंदर घुसे।

Dungarpur News: भगवान भरोसे कन्या महाविद्यालय छात्रवास की छात्राओं की सुरक्षा, महिलाओं के भेष में घुसे तीन बदमाश

डूंगरपुर के वीर काली कन्या महाविद्यालय छात्रावास में रविवार रात को तीन युवकों के घुसने का मामला सामने आया है। इन युवकों में से  एक युवक ने साड़ी पहनी हुई थी। इसके विरोध में सोमवार को छात्राओं ने छात्रावास से कलक्ट्रेट तक रैली निकाली और विरोध प्रदर्शन किया।

इसे भी पढ़िये - 

छात्राओं ने बताया कि छात्रावास में कुल 100 छात्राओं का इनरोल है।  लेकिन रविवार रात को 54 छात्राएं छात्रावास में उपस्थित थीं। रोज की तरह वह रविवार रात को हॉस्टिल के कमरों में बैठी हुई थीं। इस दौरान तीन युवक हॉस्टिल के अंदर घुसे। इन तीन युवाओं में से एक युवक ने साड़ी पहन रखी थी। छात्राओं ने यह बात हॉस्टल वार्डन शारदा बामणीया को बताई। इस पर वार्डन छात्राओं के साथ छात्रावास में घूमीं, लेकिन बदमाश वहां से भाग गए।

रात में फिर घुसे बदमाश
इसके बाद रात करीब 12 बजे कुछ छात्राएं लघुशंका करने उठीं तो उन्होने छात्रावास परिसर में उन तीन बदमाशों को वापस देखा। इस पर उन्होंने वार्डन को फोन की सूचना दी। लेकिन वार्डन ने सो जाने की बात कहकर फोन काट दिया। इसके बाद छात्रा पूरी रात जागती रही। इसके बाद यह बदमाश सुबह फिर से नजर आए।

रात को नहीं रहती वार्डन हॉस्टिल में
छात्राओं ने बताया कि रात को हॉस्टल वार्डन छात्रावास में नही रहती है और इससे पहले भी कुछ बदमाश हॉस्टल के अंदर आ घुसे थे। लेकिन वार्डन की ओर से कोई कार्रवाई नहीं हुई। वहीं छात्राओं ने रात को पुलिस को सूचना देने का प्रयास किया। लेकिन,  वह डर की वजह से फोन नहीं कर पाईं। वहीं हॉस्टल में सीसीटीवी कैमरे भी लगे हुए। लेकिन वह कैमरे भी बंद पाए गए हैं ।

छात्रों में आक्रोश 
इसे लेकर छात्राओं ने सोमवार सुबह छात्रावास से रैली निकाली। रैली तहसील चौराहा होते हुए कलक्ट्रेट पहुंची। यहां पर छात्राओं ने बदमाशों को पकड़ने और सुरक्षा की मांग को लेकर जमकर विरोध प्रदर्शन किया। वहीं, सूचना पर उपखण्ड़ अधिकारी, थानाधिकारी मौके पर पहुंचे और छात्राओं को वापस हॉस्टल लेकर गए। बयान लेने के बाद पुलिस ने बदमाशों की तलाश शुरूकर दी।

संवाददाता - सादिक़ अली