Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

एसपी ऑफिस से 200 मीटर की दूरी पर करीब डेढ़ लाख रुपए के बिजली के वायर चोरी

डूंगरपुर कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत शहर के वसुंधरा विहार कॉलोनी में चोरों ने एक निर्माणाधीन मकान को निशाना बनाते हुए करीब डेढ़ लाख के वायर चुरा लिए.

एसपी ऑफिस से 200 मीटर की दूरी पर करीब डेढ़ लाख रुपए के बिजली के वायर चोरी

डूंगरपुर कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत शहर के वसुंधरा विहार कॉलोनी में चोरों ने एक निर्माणाधीन मकान को निशाना बनाते हुए करीब डेढ़ लाख के वायर चुरा लिए. घटना की सूचना मकान मालिक को मिलने के बाद पीड़ित ने कोतवाली पुलिस को सूचना दी.

पीड़ित मोहनपाल सिंह ददोडीया ने बताया कि उसके मकान का निर्माण वसुंधरा विहार कॉलोनी में बीएल सिनेमा के पीछे चल रहा है. वर्तमान में मकान में इलेक्ट्रिक का काम चल रहा है. वहां से महज 200 मीटर की दूरी पर ही एसपी ऑफिस भी मौजूद है. बीती रात को अज्ञात चोर बाहर लटक रहे इलेक्ट्रिक वायर को पकड़कर मकान की पहली मंजिल पर चढ़े. जहां पर पहले चोरों ने जगह-जगह फिटिंग किए वायरों को काटा. उसके बाद दूसरी मंजिल पर चढ़े तो वहां पर उनको इलेक्ट्रिक वायर के करीब डेढ़ लाख रुपए के बॉक्स मिल गए, जो चोर चुरा कर ले गए. मकान मालिक जब बुधवार सुबह अपने मकान पर पहुंचा और ताला खोलकर अंदर गया, तो चोरी की वारदात का पता चला. जिसके बाद उसने तुरंत कोतवाली पुलिस को घटना की सूचना दी. जिस पर कोतवाली पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची. पुलिस ने मौका मुआयना कर अज्ञात चोरों की तलाश शुरू कर दी है.

रिपोर्ट - सादिक़ अली