Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

संदिग्ध अवस्था में युवती का ब्यूटी पार्लर में फंदे पर लटका मिला शव, परिजनों ने हत्या की जताई आशंका

चूरू, शनिवार देर रात को ब्यूटी पार्लर में काम करने वाली 24 साल की युवती का शव पंखे पर लटका मिला. परिजनों ने युवती की  हत्या की आशंका जताई है.

संदिग्ध अवस्था में युवती का ब्यूटी पार्लर में फंदे पर लटका मिला शव, परिजनों ने हत्या की जताई आशंका

चूरू, शनिवार को ब्यूटी पार्लर में काम करने वाली 24 साल की युवती का शव पंखे पर लटका मिला. परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है.

चूरू के सनसिटी होटल में स्थित ब्यूटी पार्लर में 24 साल की बुलबुल का शव संदिग्ध अवस्था में पंखे पर लटका मिला. पहली नजर में ये खुदकुशी का मामला लग रहा. लेकिन युवती के परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है. मिली जानकारी के अनुसार बुलबुल होटल में स्थित ब्यूटी पार्लर में काम करती थी. शव मिलने से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. सूचना में पहुंची ने पुलिस ने शव को पंखे से नीचे उतार कर जांच शुरू कर दी हैं. पुलिस केस के हर पहलू की जांच कर साक्ष्य जुटाने की कोशिश कर रही है. फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे मोर्चरी में रखवा दिया है. रविवार सुबह शव का पोस्टमार्टम किया जाएगा.

कोतवाली थाने के एएसआई गिरधारी लाल ने बताया कि देर रात सनसिटी होटल में स्थित ब्यूटी पार्लर में 24 वर्षीय बुलबुल का शव फांसी के फंदे पर लटका मिला. जिसको कब्जे में लेकर मोर्चरी में रखवा दिया गया है. रविवार सुबह शव का पोस्टमार्टम किया जाएगा. फिर आगे की कार्रवाई की जाएगी. युवती के घर वालों ने हत्या की आशंका जताई है. जिस पहलू पर पुलिस जांच कर रही है. 

रिपोर्ट- कौशल चौधरी