Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

राजस्थान में दिल दहला देने वाली घटना,बेटी की गर्दन मरोड़कर पिता ने उतारा मौत के घाट,गुपचुप तरीके से अंतिम संस्कार का भी

राजस्थान से एक ऐसी घटना सामने आई कि जिसने भी सुना वो हैरान रह गया। दिल दहला देने वाली घटना की कहानी कुछ इस तरह से है।जहां बर्तन धोने की बात पर भाई-बहन में झगड़ा हुआ और जब भाई ने झगड़े की शिकायत पिता से की तो नशेड़ी पिता ने गुस्से में आकर बेटी की गर्दन मरोड़ दी

राजस्थान में दिल दहला देने वाली घटना,बेटी की गर्दन मरोड़कर पिता ने उतारा मौत के घाट,गुपचुप तरीके से अंतिम संस्कार का भी

राजस्थान से एक ऐसी घटना सामने आई कि जिसने भी सुना वो हैरान रह गया। दिल दहला देने वाली घटना की कहानी कुछ इस तरह से है।जहां बर्तन धोने की बात पर भाई-बहन में झगड़ा हुआ और जब भाई ने झगड़े की शिकायत पिता से की तो नशेड़ी पिता ने गुस्से में आकर बेटी की गर्दन मरोड़ दी। इतना ही नहीं हत्या के बाद आरोपी पिता गुपचुप तरीके से उसका अंतिम संस्कार करने जा रहा था। लोगों को शक हुआ तो पुलिस को जानकारी दी गई।यह घटना चित्तौड़गढ़ जिले के मंगलवाड के संगेसरा गांव की है।

शक हुआ तो पुलिस को दी गई जानकारी

बेटी के अंतिम संस्कार के लिए जाते हुए लोगों ने रोक कर देखा तो उसकी गर्दन मरोड़ी हुई थी। मासूम की ऐसी हालत देख लोगों को शक हुआ तो उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दे दी और जब पुलिस मौके पर पहुंची, पूछताछ की तो पिता द्वारा हत्या की बात सामने आ गई।

बेहोश हुई बेटी पर नहीं आया पिता को तरस

थाना प्रभारी के अनुसार राधा और उसके 11 साल के बड़े भाई के बीच बर्तन धोने की बात को लेकर झगड़ा हो गया था। बेटे ने पिता को झगड़ा होने के बारे में बताया तो पिता सूरजमल को गुस्सा आ गया। गुस्से में आकर उसने अपनी नौ साल की बेटी राधा को छोटी से पकड़ कर जमीन पर पटक दिया, जिससे वह बेहोश हो गई। पिता इस कदर निर्दयी हो गया था कि उसे बेहोश हुई बेटी भी दिखाई नहीं दी। उसने बेहोश हुई बेटी की गर्दन को भी मरोड़ दिया।

पुलिस ने सख्ती से की पूछताछ तो खुला राज

गर्दन मरोड़ने के बाद राधा की मौत हो गई। आस-पास के लोग अंतिम संस्कार के लिए लेकर जा रहे थे उसी दौरान गांव के कुछ लोगों ने देखा और रोककर पूछताछ की तो पता चला कि वह आरोपी की बेटी है। गांव वालों के होश तब उड़ गए जब उन्होंने देखा कि उसकी गर्दन मरोड़ी हुई थी। जैसे ही इस बात पर गांववालों को शक हुआ तो उन्होंने इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी और पुलिस ने जब आरोपी पिता सूरजमल से पूछताछ की तो उसने हत्या करना कबूल कर लिया। पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है।