Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस वे पर भीषण सड़क हादसा, एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत, 2 घायल

सवाई माधोपुर,  जिले के बौली थाना क्षेत्र के दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस वे पर बनास पुलिया के पास रविवार को भीषण सड़क हादसा हो गया. जिसमें एक ही परिवार के 6 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. हादसे में दो बालक गंभीर रूप से घायल हो गए. 

दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस वे पर भीषण सड़क हादसा, एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत, 2 घायल

सवाई माधोपुर के दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस वे पर बनास पुलिया के नजदीक रविवार को भीषण हादसा हो गया. परिवार के लोग सवाई माधोपुर के रणथंभौर स्थित त्रिनेत्र गणेश जी के दर्शन करने सवाई माधोपुर के रणथंभौर जा रहे थे. जहां रास्ते में गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गई. हादसे में परिवार के 6 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है. जबकि परिवार के दो बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए. सभी लोग सीकर जिले के खंडेला के रहने वाले है. सड़क दुर्घटना की सूचना पर पुलिस और एंबुलेंस मौके पर पहुंची. दुर्घटना में घायल बच्चों व सभी 6 शवो को बौंली सीएचसी पहुंचाया. 

पुलिस अधीक्षक दिनेश यादव के मुताबिक बौंली थाना पुलिस को सूचना मिली थी कि एक्सप्रेसवे पर एक सड़क हादसा हुआ है. जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची. प्रथम दृष्ट्या अज्ञात वाहन की टक्कर से हादसा होना बताया जा रहा है. हादसा इतना भयावह था कि कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई और मृतक के शवों को बमुश्किल कार से निकाला जा सका. सड़क हादसे में घायल हुई 6 वर्षीय दीपाली शर्मा व 10 वर्षीय मनन शर्मा पुत्र मनीष शर्मा को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बौंली में भर्ती करवाया गया. जहां उनका प्राथमिक उपचार करवाने के पश्चात जयपुर रैफर कर दिया गया.  बौली थाना पुलिस द्वारा बच्चों से ली गई जानकारी के मुताबिक सभी मृतक एक ही परिवार के है और सीकर के खंडेला से सवाई माधोपुर के रणथंभौर स्थित त्रिनेत्र गणेश जी दर्शन करने जा रहे थे. प्राथमिक जानकारी के अनुसार मृतकों में अनीता पत्नी मनीष शर्मा, संतोष पत्नी कैलाश शर्मा,कैलाश पुत्र राम अवतार शर्मा,पूनम पत्नी सतीश शर्मा,मनीष पुत्र रामावतार शर्मा व सतीश शर्मा बताये जा रहे हैं.

रिपोर्ट- बजरंग सिंह