Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

भाई बना भाई की जान का दुश्मन, रात में सोते समय किया एसिड अटैक, सामने आई वारदात की ये वजह !

राजस्थान के बीकानेर जिले में संपत्ति को लेकर कुछ इस तरह जंग छिड़ी कि भाई अपने ही भाई की जान का दुश्मन बन बैठा। बीकानेर जिले के नोखा इलाके में दो भाइयों में संपत्ति को लेकर काफी लंबे समय से विवाद चल रहा था।

भाई बना भाई की जान का दुश्मन, रात में सोते समय किया एसिड अटैक, सामने आई वारदात की ये वजह !

राजस्थान के बीकानेर जिले में संपत्ति को लेकर कुछ इस तरह जंग छिड़ी कि भाई अपने ही भाई की जान का दुश्मन बन बैठा। बीकानेर जिले के नोखा इलाके में दो भाइयों में संपत्ति को लेकर काफी लंबे समय से विवाद चल रहा था। रविवार को यह विवाद इतना बढ़ा कि बड़े भाई ने देर रात अपने घर पर सो रहे छोटे भाई के परिवार पर एसिड से अटैक कर दिया।बड़े भाई के अंदर छोटे को लेकर गुस्सा इतना था कि उसने दो बच्चों और महिलाओं को भी नहीं छोड़ा और उनपर भी एसिड डाल दिया। गंभीर रूप से झुलसे परिवार के चार लोगों को ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया।

हॉस्पिटल में चल रहा घायलों का इलाज

घर के सदस्यों पर एसिड फेंकने का मामला नोखा मंडी की कर्मचारी कॉलोनी का बताया गया है। घटना के बाद झुलसे हुए अशोक कुमार, राधा, मनदीप और अंकिता बंजारा को पीबीएम हॉस्पिटल के ट्रॉमा सेंटर लाया गया। जहां डॉक्टरों ने उनका इलाज शुरू कर दिया है।

रात ढाई बजे के करीब हुआ एसिड अटैक

इस मामले में पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक अभी जांच चल रही है। शुरुआती जांच में पता चला कि भाइयों में संपत्ति को लेकर पिछले कई सालों से विवाद चल रहा है। इसके चलते गुस्साए बड़े भाई ने देर रात अपने घर में सो रहे छोटे भाई के परिवार पर एसिड से हमला कर दिया।

अभी पुलिस हिरासत से दूर है आरोपी

एसिड अटैक में गंभीर रूप से झुलसे अशोक कुमार का कहना है कि वह सो रहे थे। रात को लगभग ढाई बजे खिड़की से तेजाब फेंका गया। जलन महसूस होने पर नोखा हॉस्पिटल गए। वहां से बीकानेर के पीबीएम हॉस्पिटल रेफर कर दिया गया। अशोक कुमार का आरोप है कि हमला करने वाला कोई और नहीं उसका बड़ा भाई हैं। पुलिस इस मामले में जांच शुरू कर आरोपी भाई से पूछताछ करने की कार्रवाई कर रही है। पुलिस ने कहा कि जल्द ही इस मामले में एसिड फेंकने वाले शख्स को हिरासत में लिया जाएगा।