Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

राजस्थान में 20 साल के युवक को दिल दे बैठी दो बच्चों की मां, ऐसे हुआ प्यार

Rajasthan Love Affairs: राजस्थान के चूरू जिले में एक अलग ही प्रेम कहानी देखने को मिली। यहां एक दो बच्चों की मां 20 साल के युवक को अपना दिल दे बैठी। करीब 2 महीने तक मोबाईल पर बात की और फिर एक साथ रहने की ठान ली।

राजस्थान में 20  साल के युवक को दिल दे बैठी दो बच्चों की मां, ऐसे हुआ प्यार

Rajasthan Love Affairs: राजस्थान में चूरू जिले के सरदारशहर पुलिस थाने में एक अनोखी प्रेम कहानी देखने को मिली। यहां हरियाणा के सिरसा जिला निवासी दो बच्चों की मां शर्मिला देवी वाल्मीकि को हनुमानगढ़ जिले के नोहर तहसील निवासी 20 वर्षीय विनोद वाल्मीकि से प्यार हो गया। करीब 2 महीने तक मोबाईल पर बात की और फिर एक साथ रहने की ठान ली।

प्रेमियों को था समाज का डर

जानकारी के मुताबिक दोनों प्रेमी करीब 7 दिन पहले घर से भाग गए। लेकिन ये बात उन्हें अच्छे से पता थी कि प्रेम के रास्ते पर साथ चलने की कोशिश करेंगे तो परिवार और समाज उनका दुश्मन बन बैठेगा। वहीं इन सब के बाद जब मामला थाने तक पहुंचेगा और पुलिस कई सवाल करेगी। सामाजिक दबाव बनाया जाएगा और कोशिश होगी कि प्रेमी जोड़े को एक दूजे से दूर किया जाए।

प्यार का दुश्मन बना परिवार

दोनों प्रेमी 26 जुलाई को नोहर तहसील के कोर्ट में पहुंचे और वहां पर अपने बालिग होने का परिमाण देने के साथ ही लिव इन रिलेशनशिप में रहने से संबंधित दस्तावेज तैयार करवा लिए। महिला के भाई ने हरियाणा में अपनी बहन की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवा दी। दोनों काम की तलाश में नोहर से सरदारशहर आ रहे थे। इसी बीच महिला के भाई और उसके दोस्तों ने मिलकर उनको बस से नीचे उतार लिया।

प्रेमियों के पड़े जान के लाले

अब शर्मिला और विनोद को जान के लाले पड़ गए, तो बस में सवार लोगों ने दोनों को वापस बस में चढ़ाकर सुरक्षित सरदारशहर पुलिस थाने पहुंचाया। इस दौरान शर्मिला के भाई और उसके दोस्तों ने शर्मिला और विनोद वाल्मीकि के मोबाइल, कपड़े और नगदी पैसे छीन लिए। महिला ने बताया कि उसकी शादी 14 वर्ष की उम्र में आट्टा साटा प्रथा के तहत हुई थी। उसका पति शराब के नशे में मारपीट करता है और करीब 6 महीने पहले उसे घर से निकाल दिया।अब उसका भाई विनोद मेरे पर ससुराल जाने का दबाव बनाता है और मेरे साथ मारपीट करता है। ढाई महीने पहले मेरी विनोद वाल्मीकि के साथ फोन पर बात होने लगी और धीरे-धीरे हम दोनों ने एक दूसरे के साथ रहने की ठान ली और 7 दिन पहले हम दोनों ने अपना घर छोड़ दिया।

पुलिस से लगाई मदद की गुहार

जानकारी के मुताबिक महिला ने बताया कि मेरे 8 वर्षीय पुत्र सूरज और 6 वर्षीय पुत्र रमनदीप हैं। जो दोनों मेरे ससुराल में रहते हैं, लेकिन अब मैं अपनी इच्छा से नोहर निवासी विनोद वाल्मीकि के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रहना चाहती हूं। वहीं सरदारशहर पुलिस ने हरियाणा पुलिस को मामले की जानकारी दे दी है। हरियाणा पुलिस सरदारशहर पहुंचकर आगे की कार्रवाई करेगी।