Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी राजकुमार रोत ने किया मतदान, मतदान से पहले मां का आशीर्वाद लिया

डूंगरपुर, लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में राजस्थान की 13 सीटों वोटिंग हो रही है. इसी क्रम में भारत आदिवासी पार्टी और इंडिया गठबंधव समर्थित प्रत्याशी राजकुमार रोत ने अपने मतदान के अधिकार का प्रयोग किया. 

इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी राजकुमार रोत ने किया मतदान, मतदान से पहले मां का आशीर्वाद लिया

लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में राजस्थान की 13 सीटों वोटिंग हो रही है. इसी क्रम में भारत आदिवासी पार्टी और इंडिया गठबंधव समर्थित प्रत्याशी राजकुमार रोत ने अपने मतदान के अधिकार का प्रयोग किया. 

   

चुनाव के दूसरे चरण के मतदान सुबह सात बजे से शांतिपूर्ण तरीके शुरू हुए. डूंगरपुर में सुबह से ही लोगों के उत्साह के साथ अपने मतदान के अधिकार का प्रयोग कर रहे हैं. इसी कड़ी में डूंगरपुर सीट से इंडिया गठबंधन रे प्रत्याशी राजकुमार रोत ने अपनी मां और पूर्वजों का आशीर्वाद लेने के बाद बूथ जाकर मतदान किया. भारी संख्या में लोगों से मतदान करने की अपील की. 

लोगों से की अपील

राजकुमार रोत ने मतदान करने के बाद लोगों से अपील करते हुए कहा कि पहले चरण में कम वोटिंग का होना दुखद बाद थी. मैं सभी क्षेत्रवासियो अपील करता हूं कि लोग अधिक से अधिक संख्या में घरों से बाहर निकल कर वोट जरूर डाले. जीत का दावा करते हुए कहा कि क्षेत्र की जनता उनके साथ है और इस चुनाव में वे भारी अंतर से अपनी जीत दर्ज करेंगे.