Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

Jaipur News: अभिनव और उदय न्यूजीलैंड रवाना, 12वीं कॉमनवेल्थ यूथ पार्लियामेंट में करेंगे भारत का प्रतिनिधित्व

राजस्थान विधानसभा अध्यक्ष वासुदेव देवनानी ने राज्य के दो युवाओं, धौलपुर के अभिनव और अजमेर के उदय को न्यूजीलैंड में राष्ट्रमंडल संसदीय संघ द्वारा आयोजित "प्रतिनिधि सभा" में भाग लेने के लिए नामांकित किया है

Jaipur News:  अभिनव और उदय न्यूजीलैंड रवाना, 12वीं कॉमनवेल्थ यूथ पार्लियामेंट में करेंगे भारत का प्रतिनिधित्व

कॉमनवेल्थ पार्लियामेंट्री एसोसियेशन द्वारा न्यूजीलैंड में होने वाले "हाउस ऑफ़ रिप्रेजेंटेटिव" में भाग लेने के लिए राजस्थान विधानसभा अध्यक्ष वासुदेव देवनानी ने प्रदेश के दो युवाओं धौलपुर के अभिनव और अजमेर के उदय को नामित किया है। ये दोनों युवा 12वीं कॉमनवेल्थ यूथ पार्लियामेंट में भारत का प्रतिनिधित्व करेंगे।

इसे भी पढ़िये - 

31 अगस्त से आयोजन
31 अगस्त से 6 सितंबर तक आयोजित होने वाले 12वें कॉमनवेल्थ यूथ पार्लियामेंट में भाग लेने के लिये दोनों युवाओं को बधाई और शुभकामनाओं के साथ अध्यक्ष वासुदेव देवनानी ने गुरुवार को रवाना किया।

बता दें कि राजस्थान विधानसभा अध्यक्ष वासुदेव देवनानी ने राज्य के दो युवाओं, धौलपुर के अभिनव और अजमेर के उदय को न्यूजीलैंड में राष्ट्रमंडल संसदीय संघ द्वारा आयोजित "प्रतिनिधि सभा" में भाग लेने के लिए नामांकित किया है। राजस्थान के युवा अभिनव और उदय 12वीं राष्ट्रमंडल युवा संसद में भारत का प्रतिनिधित्व करेंगे। राजस्थान विधानसभा अध्यक्ष वासुदेव देवनानी ने राष्ट्रमंडल संसदीय संघ द्वारा न्यूजीलैंड में आयोजित होने वाली "प्रतिनिधि सभा" के लिए राज्य के दो युवाओं, धौलपुर से अभिनव और अजमेर से उदय को नामांकित किया है, जो 12वीं राष्ट्रमंडल युवा संसद में भारत का प्रतिनिधित्व करेंगे। देवनानी दोनों युवाओं को 31 अगस्त से 6 सितंबर तक होने वाली 12वीं राष्ट्रमंडल युवा संसद में भाग लेने के लिए बधाई और शुभकामनाएं लेकर गुरुवार को न्यूजीलैंड के लिए रवाना हो गए।