Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

Jaipur News: भारत धूमने आई विदेशी महिला के साथ युवक ने की बदतमीजी, पुलिस ने दर्ज की एफआईआर

Jaipur News: राजस्थान की पिंकसीटी में घूमने आई विदेशी महिला के साथ बदतमीजी का मामला सामने आया है. जिस पर पुलिस ने एक्शन लेते हुए युवक को गिरफ्तार कर लिया है.

Jaipur News: भारत धूमने आई विदेशी महिला के साथ युवक ने की बदतमीजी, पुलिस ने दर्ज की एफआईआर

राजस्थान की राजधानी जयपुर धूमने आई विदेशी महिला के साथ बदतमीजी का वीडियो का सामने आया है. जिसमें साफ तौर में देखा जा सकता है. कि विदेशी महिला को देखने के बाद युवक वीडियो में कहता है, 'हैलो गाइज ये मेरी लुगाई है. वो कहता है, ये 150 रु में, ये 200 रु में और ये 500 रु में हैं. हालांकि विदेशी महिला पर्यटकों को हिंदी समझ नहीं आती है.इसलिए वो युवक के मोबाइल कैमरे में देखकर हाथ हिलाती रहती हैं. युवक ने ये वीडियो जयपुर के आमेर कीले में बनाया और इंस्टाग्राम पर इसको अपलोड कर दिया. जिसके बाद पुलिस ने युवक के खिलाफ केस दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है. 

इंस्टाग्राम पर वीडियो वायरल होने के बाद लोगों ने जयपुर पुलिस को टैग करते हुए युवक के खिलाफ कर्रवाई करने की मांग की. इस मामले को लेकर आमेर पुलिस थानाधिकारी अंतिम शर्मा ने बताया कि मामला करीब 2 महीने पुराना अप्रैल का है, जिसमें लड़के ने विदेशी पर्यटकों की इंस्टाग्राम पर रील अपलोड की थी. मामला संज्ञान में आने के बाद युवक के खिलाफ रविवार को केस दर्ज किया गया है और उसकी तलाश में पुलिस की एक टीम दबिश दे रही है.

इस मामले को लेकर आमेर थाने की इंचार्ज का दावा है कि आरोपी युवक की अभी पहचान भी नहीं हुई है. जांच में पाया गया है की आरोपी जबरन खुद की निर्धारित दुकानों  पर सामान ख़रीदने के लिए पर्यटकों को बाध्य करता है.  

मिली जानकारी के अनुसार ये वीडियो 11 अप्रैल 2024 का है. युवक आमेर किले में गाइड का काम करता है. वही किले के आसपास घूमता रहता है. आरोपी पहले भी इस तरह के कई वीडियो अपलोड कर चुका है. एक बार कुछ युवकों ने आरोपी की पिटाई भी की थी. लेकिन इसके बाद भी आरोपी में किसी प्रकार का सुधरा नहीं आया. अब पुलिस ने एक्शन लेते हुए केस दर्ज कर लिया है.