Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

कांस्टेबल ने अपने नाबालिग बेटे को दी कार, बेटे ने स्कूटी सवार महिला को मारी टक्कर, मचा बवाल

जयपुर, कांस्टेबल अपने नाबालिग बेटे से कार चलवा रहा था. इस दौरान नाबालिग ने रांग साइड कार चलाकर मारी युवती को टक्कर मार दी. लोगों ने सिपाही को ट्रैफिक नियम समझाये.

This browser does not support the video element.

कांस्टेबल अपने नाबालिग बेटे से कार चलवा रहा था. इस दौरान नाबालिग ने रोंग साइड कार चलाकर मारी युवती को टक्कर मार दी. लोगों ने सिपाही को ट्रैफिक नियम समझाये.

जवाहनगर पुलिस थाने में तैनात कांस्टेबल अपने नाबालिंग बेटे से कार चलवा रहा था. इस दौरान नाबालिंग कार को रोक साइड ले जाते हुए. स्कूटी सवार महिला को टक्कर मार देता हैं. महिला को सड़क पर गिरी देख, लोग उन्हें उठाने आए और कार वाले को सबक सिखाने के लिए जैसे ही कार की तरफ आगे बढ़े, तो देखकर हैरान रह गए. क्योंकि ट्रैफिक नियमों की धज्जियां उड़ाने वाला कोई और नहीं बल्कि खुद पुलिसवाला ही था. जो बेटे को अपनी सीट ​पर बिठाकर कार सिखा रहा था और खुद बगल वाली सीट पर बैठा था.  

जिसके बाद स्थानीय लोगों ने कांस्टेबल को समझाया कि अगर आप फील्ड में होते और इस तरह की कोई और घटना होती तो आप क्या करते. वहां कुछ लोगों ने पुलिसकर्मी से हाथापाई करने की भी कोशिश की लेकिन बाद में अन्य लोगों ने हालात काबू किया. कांस्टेबल ने भी अपनी गलती मानी।