Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

फिल्मी स्टाइल में हुई शादी वाले घर में चोरी, मंडप से करोड़ों के गहने उठा ले गया बच्चा, इलाके में हड़कंप, देखें वीडियो

Jaipur Hotel Hyatt Theft Case: राजस्थान के जयपुर में शादी के घर में एक करोड़ 44 लाख रुपये की चोरी हो गई. जिसके बाद घर में हड़कंप मच गया. 

फिल्मी स्टाइल में हुई शादी वाले घर में चोरी, मंडप से करोड़ों के गहने उठा ले गया बच्चा, इलाके में हड़कंप, देखें वीडियो

पिंक सीटी जयपुर में फेमस होटल हयात रेजीडेंसी में शादी के दौरान एक करोड़ 44 लाख रुपये की चोरी हो गई. जिसके बाद शादी वाले घर में हड़कंप मच गया. चोरी के बाद घटना सूचना पुलिस को दी गई. सूचना में पहुंची पुलिस ने होटल के सीसीटीवी फुटेज चेक कर छानबीन शुरू कर दी है. फुटेज में एक संदिग्ध बच्चा मंडप से गहने का बैग उठाते नजर आ रहा है.

तेलंगाना से शादी करने जयपुर आया था परिवार

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक पीड़ित परिवार तेलंगाना के सायबराबाद का रहने वाला है. परिवार डेस्टिनेशन वेडिंग करने के जयपुर आया था. जहां शादी के दौरान मंडप से गहने और कैश भरा बैग चोरी हो गया. जिसमें 1 करोड़ 44 लाख रुपये गहने और कैश मौजूद था.

फुटेज में बैग उठाता दिख रहा बच्चा 

पुलिस द्वारा सीसीटीवी फुटेज खंगालने पर शादी में एक संदिग्ध बच्चा और आदमी बारात के साथ घुसते नजर आ रहे है. जिसके बाद मंडप के पास से वहीं बच्चा कैश और गहने का बैग उठाते नजर आ रहा है. उसके बाद वो अपने एक और साथी के साथ होटल के गेट से भागत नजर आ रहे है.        

एडिशनल डीसीपी कर रहे मामले की जांच

चोरी की घटना की जांच खुद जयपुर के एडिशनल डीसीपी कर रहे है. सीसीटीवी में दिख रहे संदिग्ध युवक और बच्चे की तलाश पुलिस कर रही है. हालांकि अभी तक पुलिस के हाथ किसी तरह की कोई सफलता नहीं लगी है.