Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

अगर विधायक कहीं भी दिखें तो उन्हें सापू रोड स्थित कॉलोनियों में लाया जाए... जानें क्या है पूरा मामला

धौलपुर में बारिश के बाद करीब डेढ़ महीने से बाड़ी रोड और सैपऊ रोड स्थित तीन दर्जन कॉलोनियों में जलभराव की स्थिति बनी हुई है।

अगर विधायक कहीं भी दिखें तो उन्हें सापू रोड स्थित कॉलोनियों में लाया जाए... जानें क्या है पूरा मामला

धौलपुर जिले के लोगों ने झरना समस्या के समाधान में जिला प्रशासन और विधायक शोभारानी कुशवाह की विफलता का कड़ा विरोध किया है। अपनी नाराजगी जाहिर करने के लिए उन्होंने कई कॉलोनियों की दीवारों पर शोभारानी कुशवाह के लापता होने के पोस्टर लगाए और जिला प्रशासन और विधायक के खिलाफ मुर्दाबाद के नारे लगाए।

 ये भी पढ़िए-

धौलपुर में बारिश के बाद करीब डेढ़ महीने से बाड़ी रोड और सैपऊ रोड स्थित तीन दर्जन कॉलोनियों में जलभराव की स्थिति बनी हुई है। इन कॉलोनियों में आनंद नगर, जगदंबा कॉलोनी, अयोध्या कुंज, हुंडवाल नगर, प्रेम नगर, दारा सिंह नगर, शिवनगर, पोखरा कॉलोनी, उर्मिला विहार कॉलोनी, भोगीराम कॉलोनी और नर्सरी क्षेत्र शामिल हैं। आम जनता ने बताया कि जल भराव की समस्या के समाधान की मांग को लेकर वे कई बार जिला प्रशासन को ज्ञापन दे चुके हैं, लेकिन उनकी अनदेखी की गई।

गुस्साए लोगों ने नगर परिषद कार्यालय पर लगाया ताला

लोगों ने जिले के प्रभारी मंत्री जवाहर सिंह बेढम का घेराव भी किया, लेकिन आश्वासन के बावजूद स्थिति नहीं सुधरी। गुस्साए लोगों ने नगर परिषद कार्यालय पर भी ताला जड़ दिया, लेकिन फिर भी पानी निकासी का कोई समाधान नहीं हुआ। इस जलभराव के कारण लोग अपने घरों में कैद हैं, बच्चे स्कूल नहीं जा पा रहे हैं। पूरी कॉलोनी में बदबूदार पानी फैला हुआ है, जिससे बीमारी फैलने का खतरा बना हुआ है। जिला प्रशासन द्वारा कोई समाधान नहीं निकाले जाने पर लोगों ने कॉलोनी की दीवारों पर विधायक शोभारानी कुशवाह के लापता होने के पोस्टर लगा दिए। उनका आरोप था कि विधायक वोट मांगने आती हैं और पैसे देकर चुनाव जीत जाती हैं, लेकिन जनता की समस्याओं पर ध्यान नहीं देतीं। लोगों का कहना था कि उन्होंने चुनाव में शोभारानी कुशवाह को इसलिए विधानसभा भेजा था कि वह उनकी आवाज सरकार तक पहुंचाएं और समस्याओं का समाधान कराएं। लेकिन जब नेता ही लापता हो जाए तो जनता किसके भरोसे अपनी आवाज उठाएगी।

विधायक जी जहां कहीं भी दिखे 

विधायक को लापता बताने वाले पोस्टरों में लिखा है कि धौलपुर के सापू रोड के निवासियों की विनती है कि अगर विधायक कहीं भी दिखें तो उन्हें सापू रोड स्थित कॉलोनियों में लाया जाए। लोगों का कहना है कि चुनाव जीतने के बाद उन्होंने विधायक का चेहरा तक नहीं देखा है और उन्हें उनकी समस्याओं से कोई सरोकार नहीं है।