Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

Jodhpur News: मासूम के साथ हैवानियत, एक व्यक्ति गिरफ्तार

देर रात को मासूम को आरोपी हरीश उठाकर ले गया। अंदेशा है कि उसके साथ रेप किया गया। इसके बाद इस मामले को लेकर पुलिस को सूचना दी गई।

Jodhpur News: मासूम के साथ हैवानियत, एक व्यक्ति गिरफ्तार

जोधपुर पुलिस कमिश्नरेट के पाल रोड खेमे का कुआं के पास मासूम के साथ हैवानियत का मामला सामने आया है। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जानकारी ली। एफएसएल टीम भी मौके पर पहुंची है। पुलिस के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंचे।  पुलिस की ओर से सीसीटीवी कैमरे खंगाले गए । एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया।

इसे भी पढ़िये- 

देर रात मासूम को उठा ले गया था आरोपी

पुलिस ने बाताया की मंदिर के पास झुग्गी झोपड़ी के आस पास मासूम के माता पिता रहते हैं। बीती देर रात को मासूम को आरोपी हरीश उठाकर ले गया। अंदेशा है कि उसके साथ रेप किया गया। इसके बाद इस मामले को लेकर पुलिस को सूचना दी गई। वहीं मासूम के माता पिता उसे लेकर हॉस्पिटल पहुंचे। पुलिस मौके पर पहुंची, FSL टीम को भी बुलाया गया।  अभय कमांड के कैमरे भी खंगाले गए । पुलिस टीम ने उससे घंटाघर स्थित चाय की दुकान से गिरफ्तार किया ।

एडिशनल एसपी लाभूराम चौधरी ने दी जानकारी

एडिशनल एसपी लाभूराम चौधरी ने बताया कि आज सुबह एक बच्ची पाल रोड स्थित हनुमान मंदिर पर अपनी बच्ची को गोद में लेकर मां बैठी थी। आसपास क्षेत्र वालों ने पुलिस को फोन कर सूचना दी । पुलिस टीम मौके पर पहुंची और बच्ची को उम्मेद अस्पताल में भर्ती कराया जिसका इलाज चल रहा है।

उन्होंने बताया कि बीती रात एक व्यक्ति जिसका नाम हरीश है जोकि चौपासनी हाउसिंग बोर्ड में रहता है । चाय की दुकान पर काम करने वाला है । जिसकी उम्र 45 वर्ष है। वो बच्ची को अपने घर लेकर गया और उसके साथ अनाक्रतिक कार्य किया । पुलिस ने मामले की जांच के लिए अलग-अलग टीम में गठित कर सीसीटीवी के माध्यम पहचान की गई । घंटाघर स्थित चाय की दुकान पर कार्य करते हुए पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया पुलिस जांच कर रही है ।

रिपोर्ट - सुधीर पाल