Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

ट्रैफिक चालान को लेकर ग्रामीणों का बवाल, पुलिस ने लाठीचार्ज कर भीड़ पर पाया काबू. आंसू गोले का भी किया इस्तेमाल

जोधपुर, जोधपुर के बालेसर कस्बे में बुधवार रात को ट्रैफिक चालान को लेकर पुलिस और लोगों के बीच विवाद हो गया. जिसके बाद पूरे गांव वाले एकजुट होकर विरोध करने लगे. भीड़ पर काबू पाने के लिए पुलिस ने एक्ट्रा फोर्स बुलाकर लाठीचार्ज किया और भीड़ को खदेड़ दिया.  

ट्रैफिक चालान को लेकर ग्रामीणों का बवाल, पुलिस ने लाठीचार्ज कर भीड़ पर पाया काबू. आंसू गोले का भी किया इस्तेमाल

राजस्थान के जोधपुर के बालेसर कस्बे में बुधवार रात ट्रैफिक चालान को लेकर विवाद हो गया. चालान के खिलाफ गांव वाले एकजुट होकर हंगामा करने लगे. पुलिस के समझने के बाद भी लोग शांत नहीं हुए. जिसके बाद पुलिस ने एक्ट्रा फोर्स बुलाकर लाठीजार्च कर गांव वालों खदेड़ दिया. इस दौरान पुलिस ने आंसू गैस के गोलू का भी इस्तेमाल किया. इस घटना की कुछ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. 

बालेसर पुलिस उप अधीक्षक कैलाश कंवर ने चेकिंग के दौरान काले शीशे वाली एक गाड़ी को रोका. जिसके बाद पुलिस ने कार मालिक से कागज दिखाने को कहा, जिस पर कार मालिक ने कागज दिखाने से मना कर दिया. इस पर पुलिस गाड़ी का चालान काट दिया. चालान से गुस्साए गांव वाले इकट्ठा होकर थाने के बाहर हंगामा करने लगे. जिस पर पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में ले लिया. इसके बाद हंगामा और बड़ा गया. बालेसर नगरपालिका चेयरमैन रेवंत राम सांखला ने भी पुलिस के साथ काफी बहस की और पुलिस को वापस लौटना पड़ा.

थोड़ी देर पुलिस के एक्शन से गुस्साए गांव वालों ने सड़क जाम कर प्रदर्शन शुरू कर दिया. हालत पर काबू पाने के लिए पुलिस ने दूसरे थानों से एक्ट्रा फोर्स बुलाई और लाठी चार्ज करते हुए भीड़ को खदेड़ दिया. इस दौरान पुलिस ने आंसू गोले का भी इस्तेमाल किया. पुलिस कर्रवाई के समय कुछ लोगों को हिरासत में लिया. फिलहाल मौके में महौल शांति पूर्ण बना हुआ. लेकिन संभव है कि लोगों द्वारा फिर से कुछ किया जा सकता है. ऐसे में जाप्ता अभी तक तैनात किया हुआ है. पुलिस महानिरीक्षक विकास कुमार और ग्रामीण पुलिस अधीक्षक धर्मेन्द्र सिंह यादव पूरे मामले में पल पल का अपडेट ले रहे हैं.