Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

कलयुगी बेटे ने की माता पिता की बेरहमी से हत्या, लोहे के सब्बल से किए ताबड़तोड़ वार

धौलपुर के पड़ोसी जिले मुरैना के गांव कुतवार में मानसिक रूप से विक्षिप्त पुत्र ने लोहे के सब्बल से हमलाकर वृद्ध माता-पिता की निर्मम हत्या कर दी. एक साथ दो लोगों की हत्या से क्षेत्र में सनसनी फैल गई. 

कलयुगी बेटे ने की माता पिता की बेरहमी से हत्या, लोहे के सब्बल से किए ताबड़तोड़ वार

धौलपुर के पड़ोसी जिले मुरैना के गांव कुतवार में मानसिक रूप से विक्षिप्त पुत्र ने लोहे के सब्बल से हमलाकर वृद्ध माता-पिता की निर्मम हत्या कर दी. एक साथ दो लोगों की हत्या से क्षेत्र में सनसनी फैल गई. सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शवों के पोस्टमार्टम के बाद शव परिजन को सौंप दिए.

पुलिस के अनुसार रिटायर्ड 70 वर्षीय शिक्षक ओमप्रकाश का गांव में दो मंजिला मकान है. मंगलवार की रात को ओमप्रकाश प्रथम तल की छत पर चारपाई पर और उसकी 68 वर्षीय पत्नी उर्मिला शर्मा प्रथम तल पर ही बरामदे में सो रही थी. करीब साढ़े नौ बजे ओमप्रकाश के 30 वर्षीय बेटे खरेन्द्र शर्मा ने लोहे के सब्बल से पिता के सिर में ताबड़तोड़ वार किए. पिता के सिर में सोते समय तीन वार किए.  जिससे उनकी चारपाई पर ही मौत हो गई. 

आरोपी पिता पर जब वार कर रहा था. तभी उर्मिला शर्मा जाग गईं तो आरोपी ने उस पर हमला कर दिया. इसी दौरान छोटा भाई डैनी शर्मा वहां आया और मां को बचाते हुए मकान से बाहर निकल रहा था तभी आरोपी ने एक सब्बल भाई डैनी के पैर में मारा जिससे वह चोटिल हो गया. डैनी भयभीत होकर मौके से अपनी जान बचाकर भाग गया. उसके बाद आरोपी ने मां को घर से निकलने से पहले ही गेट के अंदर ही पटक दिया और सरिया से सिर, मुंह और हाथों पर तीन-चार वार किए. जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई.  मां की सांस चल रही थी, लेकिन अस्पताल ले जाते समय उसकी मौत हो गई. रात को जिला अस्पताल में चिकित्सक ने दोनों को मृत घोषित कर दिया.

आरोपी को किया गया गिरफ्तार
सूचना मिलने पर डीएसपी मुख्यालय विजय भदौरिया ने सुबह कुतवार गांव पहुंचकर घटना की जानकारी ली. उधर माता बसैया थाना पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. डीएसपी भदौरिया ने बताया कि आरोपी मानसिक रूप से विक्षिप्त है. रात को लोहे के सब्बल से हमला कर उसने माता-पिता की हत्या कर दी. पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया है. मामले की जांच की जा रही है.      

रिपोर्ट- राहुल शर्मा