Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

कलयुगी बेटे ने पिता से पैसे ऐंठने के लिये रची साजिश, पुलिस ने किया खुलासा

राजस्थान के धौलपुर जिले में एक कलयुगी बेटे ने पिता से पैसे ऐंठने के लिये ऐसा कारनामा किया। जिसने सबके होश उड़ा कर रख दिये।वहीं पुलिस ने इस पूरे मामले का खुलासा करते हुए आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

This browser does not support the video element.

Dholpur Latest News: धौलपुर शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र में एक कलयुगी बेटे का ऐसा कारनामा सामने आया है, जिसे सुनकर आप भी हैरान हो जायेंगे। दरअसल बेटे ने अपने पिता से पैसा ऐंठने के लिए अपने ही अपहरण की झूठी कहानी रच दी। बेटे के अपहरण की खबर को लेकर पिता ने कोतवाली पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज करा दी। जहां पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर मामले की कार्रवाई शुरू कर दी।

पुलिस ने किया मामले का खुलासा

पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए बताया की आरोपी बेटा नशे का आदी था। जिसके चलते पिता से पैसे ऐंठने के लिये उसने अपने अपहरण की झूठी कहानी रची। हालांकि पुलिस ने आरोपी बेटे को  गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही इस मामले में शामिल दुकान के प्रोपराइटर, दुकान के मालिक और बेचने वाले को भी गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने नशे के आदी युवक से काफी मात्रा में नींद की गोलियां भी बरामद की हैं।

 क्या है पूरा मामला?

थाना प्रभारी प्रमेंद्र रावत ने बताया कि 13 जून 2024 को जयराम सोनी ने एक रिपोर्ट दर्ज कराई थी। जिसमें उसने बताया कि मेरे पुत्र गोपाल सोनी का अपहरण हो गया है। इस पर कोतवाली थाना पुलिस ने साइबर सेल टीम धौलपुर की मदद से मामले की जांच शुरू की। पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए आरोपी गोपाल सोनी को गिरफ्तार कर लिया। जो कि नशे की लत का आदी है।

नींद की गोलियों से नशा करता था युवक

युवक नींद की गोलियों का सेवन कर नशा करता था। जिसने अपने दोस्तों के साथ मिलकर अपहरण की झूठी कहानी रचकर अपने ही पिता से 10 लाख रुपए ऐंठना चाहा। पुलिस ने आरोपी गोपाली सोनी की जब तलाशी ली तो उसके पास से काफी मात्रा में नींद की गोलियां बरामद हुई हैं।इसके बाद पुलिस ने जप्त की गई नींद की गोलियों को लेकर आरोपी से दुकानदार के बारे में पूछताछ की। पूछताछ में दुकानदार का पता चलने के बाद औषधि नियंत्रण अधिकारी ने पुलिस के साथ दुकान पर पहुंचकर जांच पड़ताल की और सैंपल जुटाये। जहां पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दुकान के प्रोपराइटर नईम खान पुत्र अब्दुल हकीम , दुकान मालिक सोमदयाल शर्मा पुत्र दीनदयाल ब्राह्मण और बेचने वाले दीपक शर्मा पुत्र महेंद्र कुमार शर्मा को गिरफ्तार कर लिया है। जिनसे पुलिस मामले को लेकर पूछताछ कर रही है।

रिपोर्ट- राहुल शर्मा