Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

Kota News: सुनील योगी हत्याकांड की सुलझी गुत्थी, रंजिश की आग में जलकर खाक हुआ एक और जीवन, जानें पूरा मामला एक क्लिक में

सुनील योगी हत्याकांड मामले में पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए 10 आरोपियों को धर दबोचा है। गिरफ्तार सभी आरोपियों पर पहले से ही आधा दर्जन से ज़्यादा मामले दर्ज हैं। पुलिस पूछताछ में सामने आया है।

Kota News: सुनील योगी हत्याकांड की सुलझी गुत्थी, रंजिश की आग में जलकर खाक हुआ एक और जीवन, जानें पूरा मामला एक क्लिक में

कोटा में दो दिन पहले सीएडी रोड पर अभय कमांड सेंटर के पास लिंक रोड पर हुई सुनील योगी की हत्या का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। जवाहर नगर थाना पुलिस ने इस सनसनीखेज मामले में 10 आरोपियों को गिरफ्तार किया है, जबकि आधा दर्जन आरोपी अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं।

इसे भी पढ़िये – 

पुरानी रंजिश के चलते हमला

कोटा शहर पुलिस अधीक्षक डॉ. अमृता दुहन ने बताया कि पुरानी रंजिश के चलते डेढ़ दर्जन से ज़्यादा बदमाशों ने सुनील योगी और निखिल वर्धन पर हमला किया था। बदमाशों ने पहले बाइक सवार सुनील और निखिल को कार से टक्कर मारकर घटना को एक्सीडेंट का रूप देने की कोशिश की। जब वे इसमें नाकाम रहे, तो धारदार हथियारों से उन पर हमला कर दिया। इस हमले में सुनील योगी की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि निखिल वर्धन गंभीर रूप से घायल हो गया।

10 आरोपी गिरफ्त में

पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए 10 आरोपियों को धर दबोचा है। गिरफ्तार सभी आरोपियों पर पहले से ही आधा दर्जन से ज़्यादा मामले दर्ज हैं। पुलिस पूछताछ में सामने आया है कि सुनील योगी और बदमाशों के बीच लंबे समय से रंजिश चल रही थी। सुनील पहले भी इन बदमाशों पर फायरिंग कर चुका था और कुछ दिन पहले ही उसने उन्हें धमकी भी दी थी। इसी रंजिश के चलते बदमाशों ने सुनील की हत्या की साजिश रची और उसे अंजाम दिया। पुलिस फरार आरोपियों की तलाश में जुटी है।

रिपोर्ट - सुधीर पाल