Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

मदन राठौड़ बने बीजेपी के नए प्रदेश अध्यक्ष, सीपी जोशी की लेंगे जगह

BJP new state president: राजस्थान के नए बीजेपी अध्यक्ष के नाम का ऐलान हो गया है। मदन राठौड़ को राजस्थान का बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष बनाया गया है। इसके अलावा राजस्थान में भाजपा प्रभारी और सह प्रभारी की भी नियुक्ति की गई है।

मदन राठौड़ बने बीजेपी के नए प्रदेश अध्यक्ष, सीपी जोशी की लेंगे जगह

BJP new state president: राज्यसभा सांसद मदन राठौड़ राजस्थान बीजेपी के नए अध्यक्ष होंगे।सीपी जोशी के द्वारा राजस्थान बीजेपी अध्यक्ष पद से इस्तीफे की पेशकश के बाद नए अध्यक्ष के नाम का ऐलान किया गया। वहीं बता दें कि राजस्थान बीजेपी को नए प्रभारी भी मिले हैं। राज्यसभा सांसद राधामोहन दास अग्रवाल को राजस्थान बीजेपी का प्रभारी बनाया गया है। इससे पहले बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने गुरुवार को अपने पद से इस्तीफे की पेशकश की थी।

सीएम भजन लाल शर्मा ने दी बधाई

राजस्थान के मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा ने मदन राठौर को बधाई दी। सीएम ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ‘एक्स’ पर पोस्ट करते हुए लिखा कि, ‘बीजेपी के शीर्ष नेतृत्व द्वारा राज्यसभा सांसद आदरणीय मदन राठौड़ को भाजपा राजस्थान का प्रदेश अध्यक्ष नियुक्त किए जाने पर हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं। निःसंदेह, आपके ऊर्जावान नेतृत्व व कुशल मार्गदर्शन में भाजपा ‘सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास’ के मूल मंत्र के साथ प्रदेश में सफलता के नवीन मानक स्थापित करेगी। मैं प्रभु श्रीराम जी से आपके उत्कृष्ट कार्यकाल हेतु मंगलमय कामना करता हूं।’