Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

बेटे ने बनाई ऐसी 'रील', प्रेमचन्द बैरवा के लिए बनी गले की हड्डी, पद से देना पड़ सकता है इस्तीफा

भाजपा हाईकमान प्रेमचंद बैरवा से इस्तीफा ले सकता है। बेटे के रील मामले को लेकर सरकार की फजीहत से हाईकमान नाराज है।

बेटे ने बनाई ऐसी 'रील',  प्रेमचन्द बैरवा के लिए बनी गले की हड्डी, पद से देना पड़ सकता है इस्तीफा

राजस्थान के डिप्टी सीएम प्रेमचंद बैरवा के बेटे की वायरल रील पर सियासी बवाल मचा हुआ है। बताया जा रहा है कि उनकी कुर्सी जा सकती है। भाजपा हाईकमान ने उन्हें दिल्ली तलब किया है। बैरवा देर रात जयपुर से दिल्ली के लिए रवाना हुए। वे भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और अमित से मुलाकात करेंगे।

ये भी पढ़िए- 

सूत्रों के मुताबिक भाजपा हाईकमान प्रेमचंद बैरवा से इस्तीफा ले सकता है। बेटे के रील मामले को लेकर सरकार की फजीहत से हाईकमान नाराज है। दरअसल, कांग्रेस के टिकट पर सांगानेर विधानसभा चुनाव लड़ चुके प्रेमचंद बैरवा के बेटों कार्तिकेय भारद्वाज और पुष्पेंद्र भारद्वाज का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में डिप्टी सीएम प्रेमचंद बैरवा का बेटा आशु जीप चलाता नजर आ रहा है। जीप के आगे-पीछे राजस्थान पुलिस एस्कॉर्ट करती नजर आ रही है। जीप में उसके साथ तीन और लड़के हैं। इनमें से एक कांग्रेस नेता पुष्पेंद्र भारद्वाज का बेटा कार्तिकेय है। वायरल रील वीडियो में उनका बेटा अपने कुछ दोस्तों के साथ खुली जीप में मस्ती करता नजर आ रहा है। पहले बचाव किया फिर माफी मांगी

अभी उसकी उम्र 18 साल भी नहीं हुई

मामला बढ़ता देख बैरवा ने सफाई दी। उन्होंने कहा कि वह अभी बच्चा है। अभी उसकी उम्र 18 साल भी नहीं हुई है। वीडियो में दिख रहे बच्चे उसके दोस्त हैं। पुलिस की गाड़ी बच्चे को एस्कॉर्ट नहीं कर रही थी, बल्कि उसकी गाड़ी का पीछा कर रही थी। मैं अपने बच्चे को दोष नहीं देता, क्योंकि वे बच्चे स्कूल के दोस्तों के साथ थे और इसमें ऐसा कुछ नहीं है। इस बयान के 24 घंटे बाद बैरवा ने एक और बयान दिया, जिसमें उनके तेवर बदल गए थे। उन्होंने इस मामले पर माफी मांगी।