Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

पिस्टलनुमा लाइटर से रील बनाना युवक को पड़ा भारी, पुलिस ने किया गिरफ्तार, पुष्कर से लाया था लाइटर

सोशल मीडिया में फेमस होने के लिए आजकल युवक कई तरह की रील बनाते है. लेकिन बांदीकुई में रील बनाना युवक को महंगा पड़ गया. पिस्टनुमा लाइटर के साथ रील बनाने से युवक को हवालात की हवा खानी पड़ रही है. 

पिस्टलनुमा लाइटर से रील बनाना युवक को पड़ा भारी, पुलिस ने किया गिरफ्तार, पुष्कर से लाया था लाइटर

बांदीकुई में पिस्टलनुमा लाइटर से रील बनाने पर पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी ने रील को सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था.

थाना प्रभारी सुरेंद्र मलिक ने बताया कि 6 मई को सोशल मीडिया पर विकास कुमार गुर्जर ने पिस्टल जैसा दिखने वाला लाइटर हाथ में लेकर बाइक के साथ रील बनाकर पोस्ट डाली थी. उन्होंने बताया कि इस मामले की जांच करने पर आरोपी विकास कुमार गुर्जर (20) साल निवासी होडीवालो का बास झूपडीन को गिरफ्तार कर लिया गया है.

थाना प्रभारी ने बताया कि पूछताछ में युवक विकास ने बताया कि वो सिगरेट पीता है. दो साल पहले गांव के अन्य युवकों के साथ पुष्कर गया था. जहां पिस्टल जैसा दिखने वाला लाइटर को 1200 रुपए में खरीदा था. जिसका ट्रिगर दबाने पर इससे आग निकलती है. युवक ने बताया कि सोशल मीडिया पर अन्य लोगों के हथियार सहित वीडियो फोटो देखे थे. इससे प्रेरित होकर मैंने भी एक रील बना ली और सोशल मीडिया पर पोस्ट डाली थी. इस पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

रिपोर्ट- सीताराम योगी