Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

Nagaur News: छात्राओं ने उतारा 'आशिकी' का भूत, करी ऐसी 'पिटाई' याद आ गया सबको फिल्मी सीन !

वायरल वीडियो में छात्रों का कहना है कि उन्हें अपना मोबाइल रिचार्ज करवाना था। इसलिए वे सभी अपना मोबाइल रिचार्ज करवाने के लिए दुकान पर आए। तभी दुकानदार ने कहा कि आई लव यू बोलो, फिर रिचार्ज कर दूंगा।

Nagaur News: छात्राओं ने उतारा 'आशिकी' का भूत, करी ऐसी 'पिटाई' याद आ गया सबको फिल्मी सीन !

नागौर जिले के कुचामन सिटी में सीकर रोड बस स्टैंड पर स्कूली छात्राओं ने एक ई-मित्र संचालक पर छेड़छाड़ और अश्लील भाषा का इस्तेमाल करने का आरोप लगाते हुए उसकी पिटाई कर दी और उसे पुलिस के हवाले कर दिया। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। जिसके बाद मामले ने नया मोड़ ले लिया।

इसे भी पढ़िये -

आई लव यू बोलो, फिर रिचार्ज करूंगा

वायरल वीडियो में छात्रों का कहना है कि उन्हें अपना मोबाइल रिचार्ज करवाना था। इसलिए वे सभी अपना मोबाइल रिचार्ज करवाने के लिए दुकान पर आए। तभी दुकानदार ने कहा कि आई लव यू बोलो, फिर रिचार्ज कर दूंगा। छात्राओं का आरोप है कि दुकानदार ने उनका हाथ पकड़ लिया और उनके साथ छेड़छाड़ की। इस पर छात्राओं ने हंगामा किया। बदनामी के डर से दुकानदार दुकान बंद कर भाग गया। लेकिन छात्राओं ने दुकानदार का पीछा कर उसे पकड़ लिया।

इसके बाद लड़कियों ने दुकानदार पर छेड़छाड़ का आरोप लगाते हुए उसकी पिटाई कर दी और उसे घसीटकर दुकान में ले गईं। इस दौरान किसी ने पुलिस को सूचना दे दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने भीड़ को तितर-बितर किया और दुकानदार को थाने ले गई। पीड़ित लड़कियों की ओर से पुलिस में कोई मामला दर्ज नहीं कराया गया है।