Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

Hanuman Beniwal Exclusive Interview: पेपर लीक से लेकर बीजेपी तक, हनुमान बेनीवाल ने की सबकी बोलती बंद!

Hanuman Beniwal Exclusive Interview: राजस्थान के नागौर से नवनिर्वाचित सांसद हनुमाल बेनीवाल लगातार सुर्खियों में बने रहते हैं। भारत रफ्तार के संवादादाता मनीष गौड़ ने हनुमाल बेनीवाल से बातचीत की। बातचीत में हनुमाल बेनीवाल ने पेपर लीक से लेकर बीजेपी तक, पर कई तीखे जुबानी हमले किए।

राजस्थान के नागौर से नवनिर्वाचित सांसद हनुमाल बेनीवाल लगातार सुर्खियों में बने रहते हैं। भारत रफ्तार के संवादादाता मनीष गौड़ ने हनुमाल बेनीवाल से बातचीत की। बातचीत में हनुमाल बेनीवाल ने पेपर लीक से लेकर बीजेपी तक, पर कई तीखे जुबानी हमले किए।

कांग्रेस को मिल सकती थीं और 5 सीटे

हनुमाल बेनीवाल ने बातचीत के दौरान कहा कि ‘कांग्रेस पर 5 सीटे राजस्थान में और मिल सकती थीं। लेकिन ये लोग आपस में ही उलझे रहे। उन्होंने आगे कहा कि पार्टी में सब कौन क्रेडिट लेगा, किसके नाम पर वोट मिल रहे हैं। इसमें ही उलझे रहे, वर्ना 5 सीटें और मिल जाती’।

गठबंधन को लेकर कही बड़ी बात

हनुमाल बेनीवाल ने कांग्रेस के साथ गठबंधन को लेकर कहा कि ‘पार्टी के कई लोग नहीं चाहते थे कि ये गठबंधन हो। उनका मानना था कि अगर हनुमाल बेनीवाल के साथ गठबंधन हो जाएगा, तो उनका पार्टी में औदा कम हो जाएगा’।

‘बीजेपी और कांग्रेस के लोग आपस में मिले’

राजस्थान में पेपर लीक मसले पर कई बड़े नेता जुबानी हमले कर चुके हैं। हनुमाल बेनीवाल ने भी पेपर लीक मसले को उदाहरण के तौर पर सामने रखते हुए कहा कि ‘आप लोगों को क्या लगता है, बीजेपी के लोग नहीं मिले हैं, कांग्रेस से। या फिर कांग्रेस के लोग नहीं मिले हैं बीजेपी से। अगर ऐसा नहीं है तो पेपर लीक मसले का क्या हुआ’।