Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

Padmanabh Singh Accident: जयपुर के पूर्व राजपरिवार के पद्मनाभ सिंह का लंदन में कार एक्सीडेंट, बहन गौरवी और पिता थे साथ

Padmanabh Singh Accident: जयपुर के पूर्व राजपरिवार के सदस्य और डिप्टी सीएम दिया कुमारी के बेटे पद्मनाभ सिंह का लंदन में एक्सीडेंट हो गया है। जानकारी के मुताबिक, पद्मनाभ सिंह अपने पिता नरेंद्र सिंह और बहन गौरवी कुमारी के साथ छुट्टियां बिताने के लिए पिछले कुछ दिनों से लंदन गए हुए हैं। 

Padmanabh Singh Accident: जयपुर के पूर्व राजपरिवार के पद्मनाभ सिंह का लंदन में कार एक्सीडेंट, बहन गौरवी और पिता थे साथ
Padmanabh Singh Accident

Padmanabh Singh Accident: जयपुर के पूर्व राजपरिवार के सदस्य और डिप्टी सीएम दिया कुमारी के बेटे पद्मनाभ सिंह का लंदन में एक्सीडेंट हो गया है। जानकारी के मुताबिक, पद्मनाभ सिंह अपने पिता नरेंद्र सिंह और बहन गौरवी कुमारी के साथ छुट्टियां बिताने के लिए पिछले कुछ दिनों से लंदन गए हुए हैं। लेकिन अब वो लंदन में हुए एक कार एक्सीडेंट में घायल हो गए। कार में पद्मनाभ सिंह के साथ पिता नरेंद्र सिंह और बहन गौरवी भी थीं। 


बेटे से मिलने पहुंची दीया कुमारी
जानकारी के मुताबिक, पद्मनाभ सिंह को चोट लगी है। लेकिन पिता नरेंद्र सिंह और बहन गौरवी सुरक्षित हैं। लंदन के एक अस्पताल में उनकी सर्जरी हुई है। जिसके बाद अब बेटे से मिलने के लिए दिया कुमारी भी लंदन पहुंच गई हैं। बताया गया है कि हादसा कुछ दिन पहले हुआ था, लेकिन इसकी जानकारी किसी को नहीं दी गई।

पूर्व राजपरिवार सदस्य पद्मनाभ सिंह जाने माने पोलो खिलाड़ी हैं। उन्होंने पोलो खिलाड़ी के रूप में अपने करियर की शुरुआत वर्ष 2015 में लंदन से की थी। वे लंदन के विंडसर में गाड्‌र्स पोलो क्लब के सदस्य बने थे। बाद में उन्होंने 2017 में हर्लिंगम पार्क की ऐतिहासिक यात्रा में भारतीय नेशनल टीम की कमान संभाली थी। पद्मनाभ से पहले उनके नाना भवानी सिंह भी भारतीय टीम का नेतृत्व कर चुके हैं। हाल ही में पद्मनाभ अपनी बहन गौरवी के साथ स्कॉटलैंड के ड्रमंड कैसल में हुए डियोर क्रूज शो में शामिल हुए थे। वहां के कुछ फोटोग्राफ उन्होंने अपने सोशल मीडिया पेज पर भी शेयर किए थे।