Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

डूंगरपुर से कांग्रेस विधायक गणेश घोगरा को पार्टी से नोटिस, 7 दिनों में मांगा जवाब !

डूंगरपुर से कांग्रेस विधायक गणेश घोघरा को नोटिस दिया गया है. ये नोटिस कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा ने जारी किया है. लोकसभा चुनाव में पार्टी निर्देशों का पालन नहीं करने का हवाला देते हुए ये नोटिस दिया है. जिसमें 7 दिन में नोटिस का जवाब मांगा है.

This browser does not support the video element.

डूंगरपुर से कांग्रेस विधायक गणेश घोघरा को नोटिस दिया गया है. ये नोटिस कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा ने जारी किया है. लोकसभा चुनाव में पार्टी निर्देशों का पालन नहीं करने का हवाला देते हुए ये नोटिस दिया है. जिसमें 7 दिन में नोटिस का जवाब मांगा है. जवाब नहीं मिलने पर उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई करने का अल्टीमेटम भी दिया है.

बता दें कि बांसवाड़ा लोकसभा सीट पर कांग्रेस की ओर से प्रत्याशी उतारने के बाद समझौते के तहत बीएपी को समर्थन दे दिया था, लेकिन कांग्रेस के प्रत्याशी ने अपना नामांकन वापस नहीं लिया. इसके बाद से डूंगरपुर विधायक गठबंधन के तहत बीएपी प्रत्याशी की किसी सभा या रैली में नहीं पहुंचे. 24 अप्रैल को प्रदेश प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा और प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने भी कुंआ में जनसभा की. उसमें भी विधायक गणेश घोघरा नहीं पहुंचे. इसे लेकर रंधावा ने नियमों को नहीं मानने वाले कांग्रेस नेताओं को चेतावनी दी थी. चुनाव होने के बाद रंधावा ने इसे लेकर डूंगरपुर विधायक गणेश घोघरा को नोटिस जारी किया है. नोटिस में पार्टी निर्देशों का पालन नहीं करने का हवाला दिया है. वहीं 7 दिन में नोटिस का जवाब पेश करने के लिए कहा है. जवाब नहीं देने पर उनके खिलाफ कार्रवाई करने की चेतावनी दी गई है.

रिपोर्ट- सादिक अली