Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

जम्मू में आतंकी हमले को लेकर लोगों में आक्रोश, विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल ने किया प्रदर्शन

जम्मू कश्मीर में 9 जून को आतंकवादियों द्वारा वैष्णव देवी और शिव भक्तों की बस पर की गई अंधाधुंध फायरिंग में मारे गये बस ड्राईवर सहित 10 श्रद्धालुओं की मौत को लेकर देशभर में आतंकवाद और पाकिस्तान को लेकर रोष व्याप्त है. 

जम्मू में आतंकी हमले को लेकर लोगों में आक्रोश, विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल ने किया प्रदर्शन

जम्मू कश्मीर में 9 जून को आतंकवादियों द्वारा वैष्णव देवी और शिव भक्तों की बस पर की गई अंधाधुंध फायरिंग में मारे गये बस ड्राईवर सहित 10 श्रद्धालुओं की मौत को लेकर देशभर में आतंकवाद और पाकिस्तान को लेकर रोष व्याप्त है. इसी कड़ी में आज सवाई माधोपुर में भी विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल के पदाधिकारियों और कार्यक्रताओं ने आतंकवाद और पाकिस्तान के खिलाफ कलेक्ट्रेट के समक्ष जमकर विरोध प्रदर्शन किया. साथ ही राष्ट्रपति के नाम जिला कलेक्टर को ज्ञापन देकर जम्मू कश्मीर में आतंकवाद पर सम्पूर्ण रोक लगाने और श्रद्धालुओं पर गोलियां बरसाने वाले आतंकवादियों पर सख्त कार्रवाई करने और आतंकवाद को पालने वाले पाकिस्तान के खिलाफ कठोर कदम उठाने की मांग की गई. 

बजरंग दल के जिला संयोजक प्रमोद पालीवाल ने बताया की जम्मू कश्मीर में धार्मिक यात्रा पर निकले श्रद्धालुओं पर पाकिस्तानी इस्लामिक जिहादी आतंकवादियों ने 9 जून को घात लगाकर शिव खोड़ी के निकट बस पर अंधाधुंध गोलीबारी की. जिसमें बस चालक सहित 10 श्रद्धालुओं की मौत हो गई. इस आतंकी घटना को लेकर देशभर में भारी आक्रोश है. विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने श्रद्धालुओं की बस पर फायरिंग करने वाले आतंकियों को ढूंढकर सख्त से सख्त सजा देने सहित आतंकवाद को पालने वाले पाकिस्तान के खिलाफ कड़े कदम उठाने की मांग की है.

रिपोर्ट- बजरंग सिंह