Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

झुलसती गर्मी में बिजली और पानी की समस्या से जनता परेशान, गहरी नींद में सो रही राज्य सरकार

डूंगरपुर,  जिले में पानी और बिजली की समस्या से परेशान लोगों ने विधायक गणेश नेतृत्व में धरना प्रदर्शन किया। विधायक ने सरकार के खिलाफ प्रदर्शन कर प्रशासन को चेतावनी दी।    

झुलसती गर्मी में बिजली और पानी की समस्या से जनता परेशान, गहरी नींद में सो रही राज्य सरकार

डूंगरपुर में विधायक गणेश घोघरा ने एक बार फिर से प्रदेश सरकार के खिलाफ धरना प्रदर्शन कर प्रशासन को चेतावनी दी है। उल्लेखनीय है कि पूर्व में पानी और बिजली व्यवस्था सुचारू करने की मांग को लेकर एमएलए गणेश घोघरा ने धरना प्रदर्शन किया था, प्रशासन ने उनके खिलाफ मुकदमा भी दर्ज किया था। गुरुवार को एमएलए घोघरा क्षेत्र में फीडबैक लेने निकले थे, जहां जनता ने बिजली और पानी की समस्या को लेकर नाराजगी जताई। जिसके बाद एमएलए गणेश घोघरा जनता के साथ जिला कलक्टर कार्यालय पहुंचे जहां पर राज्य सरकार और प्रशासन के खिलाफ जमकर निशाना साधा। प्रदर्शन के दौरान महिलाओं ने सर पर खाली मटकी लेकर समस्या का जल्द समाधान करने की मांग की। 

एमएलए गणेश घोघरा ने कहा कि प्रदेश की सरकार को जनता की समस्याओं से कोई सरोकार नहीं नही है। सीएम भजनलाल शर्मा चुनाव प्रचार में व्यस्त है और ऊर्जा मंत्री यात्रा में व्यस्त है ऐसे में जनता मूलभूत सुविधाओं से महरूम हैं,प्रशासन भी मूकदर्शक बना हुआ है। एमएलए गणेश घोघरा ने चेतावनी देते हुए कहा कि पूर्व में जनता के हित में वाजिब मांगें उठाने पर प्रशासन ने मुकदमा दर्ज कर लिया था, ऐसे मुकदमों से वो डरने वाले नहीं हैं, जनता के लिए जेल भी जाना पड़े तो वो तैयार है।

रिपोर्ट- सादिक़ अली