Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

राजस्थान में दिनदहाड़े हो रही बाइकों से पेट्रोल चोरी, CCTV में कैद हुई वारदात

Petrol Theft: राजस्थान में दिनदहाड़े सड़कों पर खड़ी बाइकों से पेट्रोल चोरी का मामला सामने आया है। पेट्रोल चोरी की वारदात पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

This browser does not support the video element.

Petrol Theft: राजस्थान के सवाई माधोपुर शहर में पुलिस के सुस्त रवैये के चलते आये दिन चोरी की घटनाएं सामने आ रही हैं। चोर दिनदहाड़े चोरी की वारदातों को बेखोफ होकर अंजाम दे रहे हैं। चोर अब घरों के बाहर खड़ी बाइकों से पेट्रोल चोरी कर रहें हैं।

शहर में नहीं थम रही चोरी की वारदातें

ताजा मामला पुराने शहर की पुरानी सब्जी मंडी के छत्री बाजार का है। जहां दो अज्ञात चोरों ने बीती रात बाजार में घर के बाहर खड़ी आधा दर्जन बाइकों को निशाना बनाया और बाइकों की पाईप व  टंकीया तोड़ कर पेट्रोल चोरी कर ले गये। चोरों की वारदात पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

बाइक मालिकों ने पुलिस से की शिकायत

पीड़ित बाइक मालिकों ने कोतवाली पुलिस को घटना की जानकारी दी है। स्थानीय लोगों ने बताया कि बीती रात अज्ञात चोर बाजार में घर के बाहर खड़ी आधा दर्जन बाइकों से पेट्रोल चुरा कर ले गए और सीसीटीवी कैमरा भी तोड़कर ले गए। स्थानीय लोगो का कहना है कि कुछ समय पूर्व प्रशासन द्वारा बाजार में सीसीटीवी कैमरा लगाने के लिए पोल लगाए गए थे,लेकिन उन पोल पर सीसीटीवी कैमरे आज तक नहीं लगे। बल्की बीती रात उसी पोल पर चढ़कर चोर एक घर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे को भी तोड़ कर ले गए।

लोगों ने पुलिस पर लगाए आरोप

लोगों का आरोप है कि रात के समय जिन पुलिसकर्मियों की गस्त में ड्यूटी लगाई जाती है वे पुलिसकर्मी गस्त करने के बजाए बाजार में एक जगह बैठे रहते है और चोर चोरी की वारदात को अंजम देकर निकल जाते है । पुलिस गस्त की गाड़ी भी बाजारों व कॉलोनियों में कम ही घूमती है। जिसका फायदा उठाकर चोर चोरी कर सुरक्षित निकल जाते है। स्थानीय लोगों ने पुलिस को सीसीटीवी फुटेज उपलब्ध कराए है । जिसके माध्यम से कोतवाली पुलिस पेट्रोल चोरों की तलाश में जुटी हुई है।

रिपोर्ट- बजरंग सिंह